रियलमी एक बार फिर स्मार्टफोन बाजार में हलचल मचाने की तैयारी कर रही है। इस बार कंपनी अपने P1 सीरीज के नए मॉडल Realme P1 Speed 5G को लॉन्च करने जा रही है।

15 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे इसे भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा। P1 और P1 Pro के बाद, यह इस सीरीज का तीसरा स्मार्टफोन है, जिसमें और भी बेहतर फीचर्स और प्रदर्शन का वादा किया जा रहा है।

Realme P1 Speed 5G का डिजाइन

डिज़ाइन की बात करें तो Realme P1 Speed 5G अपने पूर्ववर्ती मॉडल्स से मिलता-जुलता है। इसके पीछे की तरफ बड़ा सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल है, जो इसे एक स्टाइलिश लुक देता है। फोन में सामने की तरफ पंच-होल डिस्प्ले और फ्लैट कॉर्नर दिए गए हैं, जो इसे मॉडर्न और आकर्षक बनाते हैं। यह डिवाइस आकर्षक ब्लू फिनिश के साथ उपलब्ध होगा, जो इसे एक प्रीमियम फील देता है।

Realme P1 Speed 5G का कैमरा

Realme P1 Speed 5G में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, जिससे आप बेहतरीन क्वालिटी की तस्वीरें खींच सकेंगे। AI तकनीक और एलईडी फ्लैश के साथ, यह फोटोग्राफी के अनुभव को नए स्तर पर ले जाएगा।

Realme P1 Speed 5G के फीचर्स

तो वहीं, पावर बैकअप के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। यानी कि अब आपको चार्जिंग के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

Realme P1 Speed 5G के अन्य फीचर्स

इस फोन में TUV लेग-फ्री मोबाइल गेमिंग सर्टिफिकेशन के साथ 6050mm² स्टेनलेस स्टील वेपर कूलिंग सिस्टम मिलेगा, जो फोन को ओवरहीट होने से बचाएगा। इसके अलावा, इसमें GT मोड दिया गया है, जिससे गेमिंग का अनुभव और भी शानदार होगा।

Realme P1 Speed 5G की कीमत

कीमत की बात करें तो Realme P1 Speed 5G की कीमत 20,000 रुपये से कम रहने की संभावना है। इसके साथ वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.4 और 5G/4G कनेक्टिविटी जैसे आधुनिक फीचर्स भी मिलेंगे। एंड्रॉइड 14 आधारित लेटेस्ट UI के साथ, कंपनी ने सॉफ़्टवेयर और सिक्योरिटी अपडेट्स का वादा भी किया है।