नई दिल्ली। देश के फोन बाजार में हर बड़ी दिग्गज कपंनियों के शानदार फोन चर्चा में बने हुए है। जिनके फीचर्स को देख लोग तेजी से इन फोन्स को खरीद रहे है। यदि आप भी कम कीमत में शानदार फोन खरीदना चाहते है तो  Xiaomi ने अपना लेटेस्ट एंट्री लेवल स्मार्टफोन नई दिल्ली में आयोजित इंडियन मोबाइल कांग्रेस में पेश किया गया है। जिसका नाम Redmi A4 5G है। शाओमी के इस स्मार्टफोन में आपको क्वालकॉम के Snapdragon 4s Gen 2 प्रोसेसर दिया जाएगा। यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते है तो जान लें इस फोन की कीमत, फीचर्स के बारे में

Redmi A4 5G के फीचर्स

Redmi A4 5G के फीचर्स के बारे में बात करें को इस फोन की स्क्रीन  6.7 इंच की एचडी डिस्प्ले दिया गया है। जो 90Hz हर्ट्स के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इस फोन में 4GB रैम के साथ 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है। यह फोन एंड्रॉयड 14 पर काम करता है।

Redmi A4 5G की बैटरी

Redmi A4 5G की बैटरी के बारे में बात करें तो फोन में पावर देने के लिए 5000mAh की दमदार बैटरी दी जाती है। जो आपके फोन को लंबे समय तक का बैकअप प्रदान करती है।

Redmi A4 5G का कैमरा

Redmi A4 5G के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें तीन कैमरे देखने को मिलेगें। जिसमें पहला कैमरा 50 मेगापिक्सल का, दूसरा कैमरा 2MP का दिया गया हैं।वही सेल्फी लेने के लिए इसके फ्रंट में 8 MP का कैमरा देखने को मिलता है।

Redmi A4 5G फोन की कीमत

Redmi A4 5G फोन की कीमत के बारे में बात करें तो  कंपनी ने इस फोन की शुरुआती कीमत 10,000 रुपये के करीब की रखी है।