आज के समय में लोग एडवांस फीचर्स वाले स्मार्टफोन खरीदने में लगे रहते हैं। ऐसे में स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियां एक से बढकर एक स्मार्टफोन को मार्केट में लांच कर रही हैं।

ऐसे में Redmi कंपनी के स्मार्टफोन पीछे नहीं है और लेटेस्ट फीचर्स वाले फोन को मार्केट में लांच करने में लगी हुई है। लोग भी इस कंपनी के फोन को शानदार कैमरा क्वालिटी के बारे में जाना जाता है, जो कि DSLR को भी मात दे रहे हैं।

आपको बता दें कि ऐसे में Redmi कंपनी एक स्मार्टफोन को लांच करने वाली है, जिसका नाम Redmi Note 13 Ultra Smartphone है। कंपनी ज भारतीय बाजार में जल्द ही लॉन्च हो सकता है। इस फोन में कंपनी द्वारा मिलने वाले स्पेशल फीचर्स के बारें में बताने जा रहे हैं।

Redmi Note 13 Ultra Smartphone के फीचर्स
Redmi के इस लेटेस्ट फोन में Octa core snapdragon 950+ 5G प्रोसेसर दिया जा रहा है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 6.7 इंच का Full HD+Super AMOLED Display भी दिया जाएगा जो कि 120hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलेगा। इस फोन में दी जा रही स्क्रीन के प्रोटेक्शन के लिए कंपनी गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा भी दे रही है।

Redmi Note 13 Ultra Smartphone का कैमरा
Redmi के इस Note 13 Ultra स्मार्टफोन में 200MP का पावरफुल प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है, इसके अलावा फोन में 64 MP का अल्ट्रावायलेट सेंसर वाला कैमरे के साथ दूसरा कैमरा 12 MP का सपोर्टेड सेंसर वाला और 8 MP का एक माइक्रो सेंसर वाला कैमरा मिलेगा। सेल्फी लवर्स का ध्यान रखते हुए कंपनी ने फोन के फ्रंट में 48 MP का कैमरा दिया जा सकता है।

Redmi Note 13 Ultra Smartphone की कीमत
सूत्रों के अनुसार अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी इस फोन को कम बजट में बाजार में उतार सकती है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी भारतीय बाजार में इस फोन को 15999 रूपये में लांच कर सकती है।