नई दिल्ली। भारत के फोन बाजार में Samsung कंपनी काफी लंबे समय से राज कर रही है। इस कपंनी के फोन की शानदार परफार्मेंस को देख हर साल लाखों लोग इस कंपनी के स्मार्टफोन को खरीदते हैं। यदि आप भी सैमसंग कंपनी का कोई नया 5G स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो कंपनी  भारत में अपना नया 5G स्मार्टफोन काफी कम कीमत के साथ लॉन्च करने जा रही है। इस फोन के अंदर आपको कई एडवांस्ड देखने को मिलेगें। आईए जानते हैं। इस फोन की खासियत और कीमत के बारे में ।

Samsung Galaxy J15 Prime 5G SmartPhone के फीचर्स

Samsung Galaxy J15 Prime 5G के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 6.6 इंच का बड़ा डिस्प्ले देखने को मिलेगा, जो की एचडी प्लस अमोलेड डिस्पले के साथ आता है। जो 90hz की रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है।

Samsung Galaxy J15 Prime 5G SmartPhone कैमरा

Samsung Galaxy J15 Prime 5G SmartPhone के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा देखने को मिलेगा। वहीं 16 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा भी देखने को मिल जाएगा।

Samsung Galaxy J15 Prime 5G SmartPhone बैटरी

Samsung Galaxy J15 Prime 5G SmartPhone की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें 5000mAh की पावरफुल बैटरी देखने को मिलेगी।  जो 25 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

Samsung Galaxy J15 Prime 5G SmartPhone कीमत और ऑफर

Samsung Galaxy J15 Prime 5G SmartPhone की कीमत के बारे में बात करें तो भारतीय बाजार में इस फोन की कीमत 18000 रुपए से ₹22000 के बीच रखी जा सकती है।