नई दिल्ली। एक समय ऐसा था जब देश को फोन बाजार में Samsung के फोन के बाद Motorola का नाम आता था। बाजार में इन दो फोन्स की डिमांड काफी रहा करती थी। लेकिन बदलते समय के साथ कपंनी ने भी अपने फोन  पर बदलाव लाना शुरू किए। जिसका नतीजा यह निकला की लोग Samsung के फोन को छोड़ Motorola के फोन को खरीदना ज्यादा पसंद करते है। यदि आप भी नया फोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो Motorola ने अपना शानदार नया 5G स्मार्टफोन Motorola Edge S को लॉन्च करने जा रहा है मोटरोला के इस 5G स्मार्टफोन में जबरदस्त फीचर देखने को मिलेगें। आइए जानते है इसकी खासियत के बारे में..

 Motorola Edge S के फीचर्स

Motorola Edge S के फीचर्स के बारे में बात करे तो इस स्मार्टफोन में इसकी स्क्रीन 6.7 इंच की दी गई है जिसके साथ 200Hz रिफ्रेश रेट देखने को मिलता है। इसके फ्रेम रेज्यूलेशन 1080×2520 पिक्सल का है इस फोन में 6GB का रैम के साथ 128GB का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है।

Motorola Edge S का Camera

Motorola Edge S के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें  हैं तो इसमें पहला कैमरा डीएसएलआर जैसा 200MP मेगापिक्सल का कैमरा दूसरा कैमरा 16MP और तीसरा कैमरा 8MP मेगापिक्सल का दिया गया है।

Motorola Edge S की Battery

Motorola Edge S फोन की बैटरी के बारे में बात करें तो इस फोन में 6000 mAh ताकतवर और पावरफुल बैटरी दी गई है इसके साथ ही बैटरी को चार्ज करने के लिए 100W वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्टेड चार्जर भी दिया गया है।

आपको बता दे किइस स्मार्टफोन की कीमत के बारे मे अभी ऑफिशियल रूप से खुलासा नहीं किया गया है लेकिन संभावना यह जती जा रही कि यह मोबाइल 2025 मार्च या अप्रैल अंत 2025 अंत तक लॉन्च किया जा सकता है ।