Samsung कंपनी के स्मार्टफोनों की मार्केट में बहुत ज्यादा डिमांड रहती है और लोग इसके फोन को काफी पसंद करते हैं। कंपनी भी एक से बढ़कर एक स्मार्टफोनो को लांच करती रहती है। Samsung बहुत जल्द अपना बड़ा इवेंट करने वाला है, जिसमें कंपनी अपकमिंग Galaxy Z सीरीज को लांच किया जाएगा।

इसमें Samsung Galaxy Z Flip 6 और Z Fold 6 शामिल है। यदि आप इनको प्री-रिजर्व करते हैं तो आप पूरे 7 हजार रुपये तक बचा सकेंगे, इसके अलावा अन्य कई बेनेफिट्स भी दिए जाएंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Samsung Galaxy Unpacked Event का आयोजन आगामी 10 जुलाई को होने वाला है, जिसके बार में कंपनी ने अपने ऑफिशियल वेबसाइट पर जानकारी दी है और साथ ही Pre Reserve का भी ऑफर शेयर किया है, जिससे यूजर्स को 7 हजार रुपये तक की बचत हो सकती है।

ग्राहकों को यह फायदा नए प्रोडक्ट्स को खरीदने पर मिलेगा और इसके लिए आपको कंपनी को मात्र 1999 रुपये की पेमेंट देनी होगी। इस Pre Reserve के लिए आपको सबसे पहले Samsung की ऑफिशियल वेबसाइट पर जा कर Pre-reserve now पर क्लिक करना होगा। उसके बाद यूजर्स के सामने 1999 रुपये की पेमेंट करने के लिए आएगा, जो एक रिफंडेबल अमाउंट है।

कंपनी इन प्रोडक्ट्स को करेगी लांच

Samsung का ये इवेंट पेरिस में आयोजित होगा और इसमें कई प्रोडक्ट आदि को लॉन्च किया जा सकता है। इस इवेंट के दौरान Galaxy Z Fold 6 और Galaxy Z Flip 6 को भी लांच किया जाएगा और इन लेटेस्ट फ्लैगशिप डिजाइन में कंपनी न्यू डिजाइन और कई दमदार फीचर्स को पेश करने वाली है।

Samsung Galaxy Ring भी होगी लॉन्च

Samsung कंपनी के इस इवेंट में Samsung Galaxy Ring को भी लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने इस साल की शुरुआत में इसको अनवील कर दिया था, लेकिन अभी तक कंपनी ने इसकी कीमत और सभी फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी। इस इवेंट में कई अन्य चीजों के बारे में भी खुलासा होगा।