Suresh Raina New  Kia Carnival: भारत के फोर व्हीलर सेक्टर में आपको एक से बढ़कर एक ब्रांड की कारें देखने को मिल सकती है। जिसके फीचर्स को देख लोग तेजी से इन्हें खरीद रहे हैं। अब इसके बीच क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना भी Kia Carnival लग्जरी कार के दिवाने हो चुके है। साउथ कोरियाई वाहन निर्माता Kia कपंनी ने हाल ही में अपनी शानदार Kia Carnival भारतीय बाजार में  लॉन्‍च कर दिया है।भारत में इस नई कार को 3 अक्टूबर को लॉन्च किया था। इस लग्जरी कार की एक्स-शोरूम कीमत 63.90 लाख रुपये से शुरू है।

Kia Carnival के फीचर्स

Kia Carnival के फीचर्स के बारे में बात करें तो नई किआ कार्निवल में 12.3 इंच के टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, 12.3 इंच का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ, 2 अडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल और मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, 9 एयरबैग्स, 360 डिग्री कैमरा समेत कई सारे स्टैंडर्ड और सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलेंगे।

किआ कार्निवल का इजंन

Kia Carnival लिमोजिन के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें 2151 cc का 4-सिलेंडर इंजन दिया गया है,जो 190 bhp की पावर और 441 Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस लग्जरी कार की फ्यूल टैंक कैपेसिटी 32 लीटर की है। यह कार 14.85 kmpl का माइलेज देती है।