Techno Spark 10 Pro अगर हम बात करें एक अच्छे फीचर और जबरदस्त बैटरी परफॉर्मेंस वाले 5G स्मार्टफोन की तो टेकनो स्पार्क का नाम सबसे ऊपर लिया जाता है। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी टेकनो स्पार्क ने 7 सितंबर को लॉन्च किया अपना नया 5G फोन। इस फोन के फीचर्स और स्टोरेज क्वालिटी को जानकर आप भी इसे लेने का मन बना लेंगे।

आपको बता दे इस शानदार फोन में आपको 5000 इमेज की बैटरी और 32 मेगापिक्सल कैमरा दिया जा रहा है जिसका मतलब है कि 5G फोन के साथ-साथ इतने बेहतरीन फीचर्स आपको केवल इस फोन में ही देखने को मिलेंगे। भारत में जिस प्रकार चंद्रयान 3 के प्रति लोगों में उत्साह देखने को मिल रहा है बिल्कुल वैसे ही इस नए और शानदार स्मार्टफोन के लिए लोगों में उत्साह देखने को मिल रहा है।

Techno Spark 10 Pro बैटरी बैकअप

इस शानदार फोन को मुख्य रूप से इसकी बैटरी बैकअप के लिए ही जाना जा रहा है। आपको बता दे टेक्नो की कंपनी की तरफ से लांच किए गए इस 5G फोन में आपको 5000 mAh की Li-Po बैट्री दी जा रही है। बैटरी बैकअप के मामले में इस फोन से तगड़ा फोन मिलना मुश्किल है।

Must Read: 

कस्टमर द्वारा दिए गए रिव्यू और फीडबैक के अनुसार इस फोन की बैटरी 40 मिनट मे से 50% तक चार्ज हो जाती है और कंपनी का दावा है कि फोन स्टैंड बाय मोड पर 27 दिनों तक बैटरी बैकअप देता है। इसका मतलब एक बार फुल चार्ज करने के बाद आप इस फोन को 27 दिनों तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

जाने इस शानदार फोन की स्टोरेज क्वालिटी

अगर हम बात करें शानदार फोन के स्टोरेज क्वालिटी की तो आपको बता दे इसमें आपको 16GB राम और 128 जीबी एक्सपेंडेबल स्टोरेज दिया जा रहा है। इस 5G फोन में आपको एक्सप्लोरर एडिशन में 6.78 इंच के स्क्रीन डिस्प्ले की सुविधा भी दी जा रही है।

इसके अलावा आपको बता दे इस शानदार फोन में आपको बेहतरीन प्रोसेसर रिसेट सिस्टम भी मिल रहा है जो एंड्रॉयड 13 पर आधारित है। फोन की स्टोरेज क्वालिटी बहुत ही बेहतरीन है इसलिए यह हैंग नहीं करता है। इसके अलावा आपको बता दे इस शानदार फोन में आपको मीडियाटेक हेलिओ G88 SoC चिप की सुविधा भी दी जा रही है। 

कीमत भी बिल्कुल रीजनेबल

अगर आप इस शानदार फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे 5G फोन के मामले में यह बिल्कुल रीजनेबल रेट पर मिल रहा है। इस शानदार फोन की मार्केट प्राइस ₹11999 तय की गई है। अगर आप भी एक बेहतरीन फीचर और जबरदस्त बैटरी बैकअप वाला 5G फोन लेना चाहते हैं तो आपको टेक्नो का यह मॉडल जरूर ट्राई करना चाहिए।