Tecno POVA 5 vs Tecno POVA 5 Pro: टेक्नो ने एक उत्कृष्ट इवेंट के माध्यम से इन दोनों स्मार्टफोन्स की घोषणा की है, जिनकी मूल्य सोमवार को घोषित की जाएगी। Tecno POVA 5 Pro में एक शानदार “Arc Interface” डिजाइन है, जिसमें वापसी पैनल पर एलईडी लाइट्स का उपयोग किया गया है, जो फोन कॉल या नोटिफिकेशन्स के साथ जलकती हैं। इसकी रियर डिज़ाइन में कुछ हद तक Nothing Phone (2) की तरह की जा सकती है। नीचे, आप इन दोनों Tecno मोबाइल्स की स्पेसिफिकेशन्स पढ़ सकते हैं।

जाने Tecno POVA 5 vs POVA 5 Pro स्मार्टफोन की मूल्य और बिक्री डिटेल्स

Tecno POVA 5 vs Tecno POVA 5 Pro

टेक्नो ने घोषित किया है कि उनके दो POVA स्मार्टफोन्स की मूल्य 14 अगस्त को की जाएगी और इन फोन्स की सेल भी अगले सप्ताह से आमेज़न पर शुरू होगी। Tecno POVA 5 को तीन विभिन्न रंगों में पेश किया गया है – Hurricane Blue, Mecha Black और Amber Gold। यह फोन “3D Turbo Mecha” डिज़ाइन वाले बैक पैनल के साथ आता है। साथ ही, Tecno POVA 5 Pro को Silver Fantasy और Dark Illusion कलर में लॉन्च किया गया है।

जाने क्या है Tecno POVA 5 स्पेसिफिकेशन्स

यह स्मार्टफोन 6.78 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले के साथ आता है, जिसमें 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट दिया गया है। Tecno POVA 5 में 6 नैनोमीटर फेब्रिकेशन वाले MediaTek Helio G99 आक्टाकोर प्रोसेसर का उपयोग किया गया है। यह स्मार्टफोन Android 13 पर आधारित है और इसके साथ हाईओएस 13.1 का संयोजन भी है।यह स्मार्टफोन 8GB वर्चुअल रैम का समर्थन करता है जो इंटरनल 8GB रैम मेमोरी के साथ मिलकर इसे कुल 16GB रैम की ताकत प्रदान करता है।

Must Read:

फोटोग्राफी के लिए, इस स्मार्टफोन के बैक पैनल पर डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और एक एआई लेंस शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए, फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है। Tecno POVA 5 में 6,000mAh की बैटरी दी गई है, जिसे तेज़ी से चार्ज करने के लिए 45वॉट फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस किया गया है।

जाने क्या है इसके Pro मॉडल के स्पेसिफिकेशन्स

Tecno POVA 5 Pro सीरीज़ के वनिला मॉडल की तरह, यह फोन भी 6.78 इंच की फुल एचडी+ स्क्रीन के साथ आता है जो 120हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट पर काम करती है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 आधारित हाईओएस 13.1 पर लॉन्च होता है और इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6080 आक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। ग्राफिक्स के लिए यह फोन माली-जी57 एमसी2 जीपीयू का समर्थन करता है।

फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए, इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और सेकेंडरी एआई लेंस शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए Tecno POVA 5 Pro में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। Tecno POVA 5 Pro स्मार्टफोन को 68वॉट फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस किया गया है, जो इसे तेजी से चार्ज करने में मदद करता है। पावर बैकअप के लिए इसमें 5,000एमएएच बैटरी भी दी गई है।