Moto Edge 70 Pro: स्मार्टफोन बाजार में अगर किसी कंपनी की बादशाहत कायम है तो मोटरोला कंपनी की है। कंपनी लगातार अपने डिवाइस के बेहतर डिजाइन लुक और फीचर्स पर फोकस कर रही है। यही वजह है कि कंपनी के स्मार्टफोन लोग खरीदने की लाइन लगाए रखते हैं। कंपनी का मोटा एडज प्रो (Moto Edge 70 Pro) आप एक जबरदस्त फीचर्स प्रीमियम फोन है जो मार्केट में मौजूद ओप्पो वीवो सैमसंग जैसे कंपनियों के डिवाइस को कड़ी टक्कर दे रहा है।

अगर आप भी ऐसे ग्राहक है जो डीएसएलआर कैमरा क्वालिटी, प्रीमियम दिखने वाले डिजाइन, बेहतर परफॉर्मेंस वाला स्मार्टफोन सर्च कर रहे हैं तो आपके लिए मोटा एडज प्रो (Moto Edge 70 Pro) जबरदस्त का साबित हो सकता है।

मोटा एडज प्रो (Moto Edge 70 Pro) में परफेक्ट डिस्प्ले

आजकल स्मार्टफोन में लोग ऐसे कहीं जरूरी काम करते हैं। जिसमें वीडियो देखना, गेम खेलना या फिर ब्राउजिंग करना जिसके लिए फोन की परफेक्ट डिस्प्ले होना जरूरी है। 6.7 इंच का फुल एचडी+ P-OLED डिस्प्ले जिसका रेजोल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल है। डिस्प्ले के मामले में Moto Edge 70 फोन खास है। Moto Edge 70 की डिस्प्ले 144Hx रिफ्रेश रेट के साथ आती है जो यूजर को बेहतर अनुभव प्रदान करती है।

बहुत पॉवरफुल है Moto Edge 70 Pro में प्रोसेसर

अगर आप गेमिंग, मल्टीटास्किंग करते है, जिससे हाई-एंड एप्लिकेशन्स चल पाएं, तो क्योकि कंपनी ने इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर दिया गया है, जो कि इस समय चल रहा पॉवरफुल चिपसेट्स में से एक है। फोन में लगा प्रोसेसर 3.2GHz की क्लॉक स्पीड देता है।

हम यहां पर रैम और स्टोरेज की बात करें तो यूजर्स का फोन स्मूथ चले और पर्याप्त स्टोरेज मिले तो। फोन 8GB और 12GB रैम विकल्प दिए गए हैं, जिसमें 256GB और 512GB के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शंस भी उपलब्ध हैं।

Moto Edge 70 Pro में कैमरा सेटअप

Moto Edge 70 Pro के मिलने वाले कैमरा सेटअप को तो जबाब नहीं है, इस मोबाइल में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिससे यूजर देखते ही खरीद लेते है। जिसके खासियत के बार में बात करें तो पीछे की तरफ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस मिलता है।

इस कैमरा सेटअप में , तो 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस लगा है। फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा जिससे जो AI ब्यूटीफिकेशन और पोर्ट्रेट मोड जैसे फीचर्स में जबरदस्त फोटो खींच सकते हैं।

फास्ट चार्जिंग सपोर्ट सुविधा

Moto Edge 70 Pro में मिलने वाले फास्ट चार्जिंग सपोर्ट सुविधा गजब की है। फोन में तो 5000mAh की बैटरी दी गई है, जिसे 68W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल रहा है। यहां पर फोन सिर्फ 30 मिनट में 0 से 70% तक चार्ज हो जाता है।

प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन की कीमत

दरअसल यह एक Moto Edge 70 Pro एक प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन है, जिसकी कीमत यहां पर जान सकते हैं। 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट कीमत ₹49,999 से शुरू होती है। तो वही फोन का 12GB रैम और 512GB स्टोरेज वाला वेरिएंट की कीमत ₹54,999 है।