वर्तमान समय में हमारे देश के मोबाइल मार्किट में काफी मोबाइल कंपनियां बिजनेस कर रहीं हैं। इन्हीं में से इंफिनिक्स भी एक है। इस मोबाइल कंपनी के फोन्स को इसके अच्छे फीचर्स तथा किफायती दामों के लिए जाना जाता है।

हालही में इस कंपनी ने अपना एक धांसू मोबाइल बाजार में लांच किया है। इसमें आपको 6000 एमएएच की दमदार बैटरी तथा 128GB स्टोरेज दिया गया है। इस फोन का नाम Infinix Smart 7 है तथा इसकी कीमत मात्र 7,999 रखी गई है। इसका एक अन्य मॉडल भी बाजार में है जिसकी कीमत 7299 रूपए है।

Infinix Smart Series Phone

इंफिनिक्स कंपनी के मोबाइल लगातार बाजार में लांच होते रहते हैं। कुछ ही समय पहले कंपनी ने Infinix Smart 7 को लांच किया है और Infinix Smart 7 Pro को लांच किया है। आपको बता दें कि इंफिनिक्स स्मार्ट 7 की कीमत मात्र 7200 रुपये है तथा इंफिनिक्स स्मार्ट 7 प्रो की कीमत 7999 है।

Infinix Smart 7 में 4GB Ram, 64 GB Storage और 6000 एमएएच की दमदार बैटरी मिलती है। Infinix Smart 7 Pro में आपको 6000 Mah की बैटरी दी जाती है। इसमें आपको 4GB रैम, 128GB स्टोरेज दी जाती है। इन फोन में आपको जबरदस्त प्रोसेसर फोन्स 12 एंडॉयड वर्जन पर रन करते हैं।

यदि आप इनमें से किसी भी मोबाइल को खरीदना चाहते हैं तो किसी भी ऑनलाइन वेबसाइट पर आसानी से खरीद सकते हैं। अमेजन तथा फ्लिपकार्ट पर अब सेल भी चल रही है। जहां से आप काफी सस्ते दामों में इन फोन्स को खरीद सकते हैं।