वर्तमान समय में लगातार बेहतरीन फोन्स बाजार में लांच किये जा रहें हैं। अधिकतर खरीदार इस प्रकार के फोन्स को सबसे ज्यादा खरीदना पसंद करते हैं। जिनमें उन्हें किफायती दामों में अच्छे फीचर्स मिलते हैं।

यदि आप भी किसी ऐसे फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। आपको बता दें कि हालही में Oppo ने एक ऐसे फोन को लांच किया है। जिसमें आपको किफायती दामों में बेहतरीन फीचर्स दिए जा रहें हैं। इस फोन का नाम Oppo Reno 10 Pro 5G है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Oppo Reno 10 Pro 5G के फीचर्स

इस फोन में 6.7 inch Super Amoled डिस्प्ले दी हुई है। जो की 130 HZ रिफ्रेश रेट पर कार्य करती है। गोरिल्ला क्लास की प्रोटेक्शन इस डिस्प्ले पर दी हुई है। इस फोन के बैक पैनल में आपको ट्रिपल कैमरा स्टैक दिया हुआ है। इसके कैमरा फीचर्स भी काफी ज्यादा बेहतरीन है। बात दें कि इसमें आपको 50MP अल्ट्रा-क्लियर प्राइमरी कैमरा, 112-डिग्री फील्ड ऑफ व्यू वाला 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 32MP टेलीफोटो-पोर्ट्रेट कैमरा दिया गया है।

OPPO Reno 10 Pro 5G का बैटरी बैकअप

इस फोन में पावर के लिए आपको 4600mAh की दमदार बैटरी दी जाती है। यह बैटरी 80W की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि इस फोन को फुल चार्ज होने में 30 मिनट का समय लगता है हालांकि हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं।

OPPO Reno 10 Pro 5G की कीमत

आपको जानकारी दे दें कि कंपनी ने अपने इस शानदार फोन को मात्र 39,999 रुपये में बाजार में उतारा है। यदि आप अच्छे लुक के साथ जबरदस्त फीचर्स वाला फोन खरीदना चाहते हैं तो यह फोन आपके लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। हालांकि अलग अलग ई-कामर्स वेबसाइट पर इसके दाम अलग अलग हो सकते हैं।