वर्तमान समय भले ही आईफोन या स्मार्टफोन का आ गया है लेकिन कीपैड फोन की लोकप्रियता आज भी कम नहीं हुई है। आज भी भारत में काफी लोग कीपैड फोन का इस्तेमाल करते हैं। आपको बता दें कि नोकिया के कीपैड फोन का इस्तेमाल भारत में शुरुआत से ही किया जा रहा है।

आज भी नोकिया के ऐसे कई फोन्स हैं जो काफी कम कीमत में तथा बेसिक फीचर्स के साथ आम लोगों की जरुरत को पूरा कर रहें हैं। यदि आप किसी अच्छे कीपैड फीचर फोन को खरीदना चाहते हैं तो Nokia 105 फोन आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। इस फोन को आप मात्र 118 रुपये में EMI पर खरीद सकते हैं। यह ऑफर फ्लिपकार्ट पर दिया जा रहा है। आइये आपको इस ऑफर की डिटेल्स बताते हैं।

Nokia 105 की कीमत तथा ऑफर

आपको इस पर दिए जाने वाले ऑफर के बारे में बताये तो आप इस फोन को HDFC कार्ड की मदद से 12 माह की किस्तों पर ले सकते हैं। आपको इसके बाद मात्र 118 रूपए की EMI प्रति माह देनी होगी। यदि आप 3 महीने काऑप्षन चुनते हैं तो आपको मात्र 445 रुपये तथा 6 महीने के ऑप्शन में 227 रुपये की EMI प्रति माह देनी होती है। इसके अलावा एचडीएफसी बैंक कार्ड, वन कार्ड क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर आपको इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा। आपको इसकी कीमत के बारे में बता दें कि इसकी कीमत मात्र 1299 रुपये है।

बेहतरीन रेटिंग वाला फोन

आपको बता दें कि अमेजन पर इस फोन के लिए अब तक 1 लाख 43,685 हजार लोग रेट लगा चुके हैं। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1.77 inch Screen दी जाती है। इसमें 1000mAh की दमदार बैटरी के साथ सिंगल सिम की सुविधा दी जाती है। इसके अलावा इसमें wireless FM radio की सुविधा भी दी गई है। इस फोन का वजन मात्र 80 ग्राम है। कनेक्टिविटी फीचर के रूप में इसमें ब्लूटूथ, यूएसबी और वायरलेस एफएम रेडियो फीचर्स मौजूद हैं। 0.03 जीबी रैम की रैम भी इसमें दी गई है।