इन दिनों अमेजन पर तगड़ी सेल चल रही है। यह सेल पहले दशहरे तक और फिर दीवाली तक तक चलने वाली है। इसमें काफी सारी कंपनी के फोन पर 30 से 50% की छुट दी जा रही है। लेकिन itel A50 फोन पर हमे तगड़ी छुट देखने को मिली है। वैसे भी इस फोन की कीमत काफी कम है। ऐसे में अब अमेजन पर चल रही ऑफर के चलते यह फोन और सस्ता हो गया है। itel A50 फोन पर 50% की छुट चल रही है। जो लोग एक सिर्फ बेजिक काम के लिए एक एक्स्ट्रा फोन रखना चाहते है। ऐसे लोगो के itel A50 फोन बेस्ट साबित हो सकता है। आइये इस फोन में मिलने वाले कुछ फीचर्स और कीमत के बारे में जान लेते है।

itel A50 के फीचर्स

itel A50 फोन में मिलने वाले फीचर्स और लुक की बात की जाए तो यह सस्ता फोन आईफोन जैसे दिग्गज फोन को भी पटखनी देता हुआ दिख रहा है। इस फोन का लुक भी शानदार है। अगर बात की जाए itel A50 फोन में मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो इसमें आपको 6.56 इंच की बड़ी एचडी डिस्प्ले मिल जाती है। इस फोन की एक ख़ास बात खूब पसंद आ रहा है itel A50 फोन पर पंच होल डिस्प्ले देखने को मिल रहा है। जो इस फोन को प्यारा लुक देता है। कंपनी ने itel A50 फोन में UNISOC T603 चिपसेट प्रोसेसर दिया है। itel A50 फोन में आपको 4 जीबी की रैम और 64 जीबी का स्टोरेज मिल जाता है।

itel A50 कैमरा और बैटरी

itel A50 फोन की और एक ख़ास बात यह है फोटोग्राफी के लिए AI फीचर्स कैमरा मिल जाता है। यह कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा जो रियर कैमरा होने वाला है। इसके अलावा सेल्फी लेने के लिए और वीडियो कॉलिंग करने के लिए 5 एमपी का फ्रंट कैमरा मिल जायेगा। कंपनी ने itel A50 फोन में 5000 mAh की बैटरी दी है।

itel A50 फोन कीमत

itel A50 फोन की कीमत सिर्फ 5,999 रूपये है। अमेजन पर ऑफर के चलते यह फोन सिर्फ आज के दिन इतना सस्ता मिल रहा है। इसकी कीमत में कभी भी बदलाव हो सकता है।