वर्तमान में देखने को मिल रहा है कि सभी कंपनियां अपने अपने वाहनों की बिक्री की डिटेल्स को शेयर कर रहीं हैं। इसी क्रम में अब बजाज ने भी जून माह के डेटा को शेयर किया है। जिसके अनुसार हमेशा क तरह इस बार भी Bajaj Pulsar बाइक की सबसे ज्यादा सेल की गई है।

आपको जानकर हैरानी होगी की इस बाइक ने पिछले माह 107208 यूनिट की बिक्री की है। यह आकड़ा जून 2022 में 83723 यूनिट का था। इसी से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि जून 2022 में 23485 यूनिट की अधिक बिक्री हुई है। एक रिपोर्ट के अनुसार इसकी बिक्री में 28 % का इजाफा हुआ है।

New Bajaj Pulsar में हुए हैं बदलाव

आपको बता दें कि New Bajaj Pulsar 125 E20 को लांच कर दिया गया है। इसमें आपको नए इंजन के साथ अन्य कई प्रकार के बदलाव देखने को मिलेंगे। इस बाइक में E20 पेट्रोल इंजन लगाया गया है। इस बाइक में अब आपको नए कलर्स भी दिए जा रहें हैं। इस बाइक में आपको 110 CC का दमदार इंजन दिया जाता है। जो आपकी लंबी राइड के लिए बेहतरीन साबित होता है।

New Bajaj Pulsar की कीमत तथा माइलेज

आपको सबसे पहले हम इस बाइक के माइलेज के बारे में बताते हैं। इस बाइक में आपको 50 km का जबरदस्त माइलेज मिलता है। इस बाइक की कीमत 96 से 97 हज़ार रुपए है लेकिन अलग अलग राज्यों में इसकी कीमत में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। ख़ास बात यह है कि यह बाइक आपको TVS Raider तथा splendor plus से कम कीमत में मिल जाती है।