Google के फोन्स को काफी लोग इस्तेमाल करते हैं। यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि Flipkart पर इस फोन पर धमाकेदार छूट मिल रही है। जानकारी दे दें कि Google Pixel 7 Pro नामक यह फोन आपको यह फोन 26 हजार रुपये की छूट के साथ फ्लिपकार्ट पर दिया जा रहा है। यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको यह एक अच्छा मौक़ा मिल रहा है। आइये अब आपको इस फोन पर दिए जा रहें ऑफर्स के बारे में बताते हैं।

Google Pixel 7 Pro पर दिए जा रहें ऑफर्स

आपको बता दें कि इस फोन कि कीमत 84,999 रुपए है। इस पर आपको 20% की छूट दी जा रही है। जिसके बाद आपको यह फोन मात्र 58,999 रुपए में पड़ जाता है। इस प्रकार से आपको यह फोन 26 हजार रुपये सस्ता पड़ जाता है।

इसके अलावा कई बैंक के सलेक्टेड कार्ड्स से इस फोन को खरीदने पर आपको 1 हजार रुपये की छूट दी जा रही है। यदि आप Flipkart Axis बैंक कार्ड से इस फोन को खरीदते हैं तो आपको 5% की छूट दी जाती है। इस फोन पर आपको एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है जिसके तहत आपको 38,500 रुपये की छूट मिल रही है।

Google Pixel 7 Pro के ख़ास फीचर्स

इस फोन में आपको 12GB की RAM और 128GB का Storage दिया जाता है। इसके अलावा आपको 6.7 Inch का Quad HD+ डिस्प्ले भी इसमें दिया गया है। ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप आपको इस फोन में मिलता है। इसमें 50MP का प्रिमरि कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में 10.8MP का फ्रंट कैमरा भी दिया हुआ है। पावर के लिए इसमें 4926 mAh की दमदार बैटरी दी हुई है। जो आपको लंबा बैटरी बैकअप उपलब्ध कराती है।