Nokia 1100 mini Nord मार्केट में नोकिया की कंपनी को सबसे विश्वसनीय फोन माना जाता है। ऐसे में अगर आप ही नोकिया का यह नया फोन लेना चाहते हैं तो आपको जानकर खुशी होगी कि फोन में आपको 8GB का राम और एक बेहतरीन स्टोरेज दिया जा रहा है।

काफी कम बजट में आपने क्या किया शानदार फोन खरीद सकते हैं। नोकिया की कंपनी अपने शानदार फीचर्स के लिए मार्केट में अच्छे से जानी जाती है साथ ही इसके स्मार्टफोन के फिचर्स तो और भी लाजवाब होते हैं।

फिचर्स भी है लाजवाब: Nokia 1100 mini Nord

नोकिया के इस शानदार फोन में आपको स्क्रीन पर 2k रिज़ॉल्यूशन के साथ 3.7-इंच सिस्टम भी दिया जा रहा है। नोकिया कैसे बेहतरीन फोन में आपको ऑप्टिक सिस्टम की सुविधा मिलेगी। नोकिया के इस शानदार मोबाइल फोन में आपको 8GB RAM और 256GB ROM दिया जा रहा है। 

Must Read: 

Nokia डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 चिपसेट का उपयोग करता है। इस फोन में आपको और भी शानदार फीचर्स मिलेंगे। इसके साथ ही आपको बता दे नोकिया द्वारा पेश किए जा रहे हैं इस नए फोन में आपको 6200 mAh की बैटरी मिलेगी।

जानिए कैमरा क्वालिटी

आपको बता दे शानदार फोन में आपको एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम का मॉडल मिलेगा। यह दो कैमरे से लैस है जिसका पहला कैमरा आपको 64 मेगापिक्सल का दिया जा रहा है। 64 मेगापिक्सल का रियल सेंसर भी मौजूद है इसके अलावे आपको दूसरा 12 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग स्नाइपर उपलब्ध करवाया जाएगा। 

केवल इतना ही नहीं है इसके अलावा सेल्फी लेने के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग शूटर भी दिया जा रहा है। चाहे हम बात करें कैमरा क्वालिटी या बैटरी और स्टोरेज की नोकिया का यह मॉडल बहुत ही अच्छा है और फिलहाल चर्चा में बना हुआ है।