आपको बता दें की Motorola के फोन्स को भारत में काफी इस्तेमाल किया जाता है। बेहतरीन फीचर्स के कारण इसके फोन्स को पसंद किया जाता है। Motorola के पास में प्रत्येक रेंज के फोन्स मौजूद हैं। अतः ग्राहक अपने बजट के हिसाब से Motorola के फोन को खरीद सकते हैं।

ऐसे में यदि Motorola के किसी फोन पर आपको काफी जबरदस्त डिस्काउंट मिल जाए तो इससे बड़ी खुशखबरी और क्या हो सकती है। आपको बता दें की Motorola के Motorola Edge 40 Neo पर आपको 8 हजार रुपये का तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह छूट ग्राहकों को फ्लिपकार्ट की “बिग सेविंग डेज़ सेल” में दी जा रही है। अतः आप इस ऑफर का लाभ लेकर इस फोन को काफी सस्ते दामों में खरीद सकते हैं।

Motorola Edge 40 Neo के फीचर्स

आपको बता दें की इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं। बता दें की इसमें 6.55-इंच का 10-बिट pOLED डिस्प्ले दी जा रही है। यह डिस्प्ले फुल HD+ रेजोलूशन के साथ आती है तथा 144Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसकी पीक ब्राइटनेस 1300 निट्स की है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 7030 SoC को दिया गया है। इसको 6nm फैब्रिकेशन प्रोसेस पर बनाया गया है।

जबरदस्त है कैमरा क्वालिटी

इस फोन में काफी जबरदस्त कैमरा क्वालिटी दी हुई है। आपक बता दें की इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन में OIS के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। इसके अलावा इसमें 13 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल स्नैपर है, जो की मैक्रो और डेप्थ फोटोग्राफी के लिए सपोर्ट करता है।

सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की दमदार बैटरी दी हुई है। जो की 68W टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। जिसके कारण यह फोन मात्र 15 मिनट में 50% तक चार्ज हो जाता है।

जान लें कीमत और ऑफर

आपको बता दें की Motorola Edge 40 Neo की कीमत 27,999 रुपये है लेकिन फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज़ सेल से आप इसको मात्र 19,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस प्रकार से देखा जाए तो आपको इस फोन पर 8 हजार रुपये का सीधा फायदा मिल रहा है। अतः यदि आप मोटोरोला का एक धांसू फोन कम दामों में खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है।