नोकिया हमारे देश में काफी पुराने समय से मोबाइल फोन प्रदान कर रही है। लोगो का इस पर काफी विश्वास है। यह एक चमकती हुई तथा तेजी से बढ़ती हुई मोबाइल कंपनी है। आज के समय में नोकिया फोन में काफी लाजबाव फीचर्स दिए जा रहें हैं। जिनको काफी लोग पसंद कर रहें हैं। इसी क्रम में आज हम आपको नोकिया कंपनी के Nokia 1100 Note Pro स्मार्टफोन के बारे में बता रहें हैं।

Nokia 1100 Note Pro स्मार्टफोन के फीचर्स

आपको बता दें कि इस फोन में आपको 16MP का कैमरा मिलता है। इस फोन में आपको 6200mAh की दमदार बैटरी दी जाती है। यह फोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है। इस फोन में आपको 64MP का रियर सेंसर और सिंगल 12MP का फ्रंट-फेसिंग स्नैपर दिया जाता है।

इस 2K रिज़ॉल्यूशन वाला 3.7-इंच AMOLED डिस्प्ले दी जाती है। इसके अलावा इसमें विशेष QWERTY कीबोर्ड की सुविधा भी आपको मिलती है। यह डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 चिपसेट का उपयोग करती है। इसमें आपको 8GB रैम और 256GB ROM की स्टोरेज दी जाती है। जिसको आप माइक्रो कार्ड की सहायता से 512GB तक बढ़ा सकते हैं।

Nokia 1100 Note Pro की कीमत

यदि आप इस फोन की कीमत के बारे में जानना चाहते हैं तो बता दूँ की इस फोन के दाम इसके फीचर्स के हिसाब से 15 हजार रुपये होने चाहिए। असल में अभी इस फोन को लांच नहीं किया गया है अतः लांच होने के बाद ही इसकी वास्तविक कीमत का पता लग सकेगा।