आज के समय में बाजार में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन उपलब्ध है लेकिन अब काफी संख्या में लोग Infinix के फोन को खरीद रहें हैं। Infinix भी अब एक से बढ़कर एक फोन्स बाजार में उतार रहा है। इसी क्रम में Infinix ने Infinix GT 10 pro को पेश किया है। यह एक जबरदस्त फीचर्स वाला फोन है और इसकी कैमरा क्वालिटी काफी धांसू है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Infinix GT 10 pro के खास फीचर्स

इस फोन में आपको 6.67 inch का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है। जो की 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इसका रेज़लुशन 2400 x 1080 Full HD+ Pixels है। प्रोसेसर की बात करें तो बता दें कि इस फोन में मीडियाटेक Dimesity 8050 का ओक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है। जो की गेमिंग के लिए काफी ज्यादा बेहतर है। यह फोन एनरोइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। आपको यह फोन 8G BRAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ में दिया जाता है

Infinix GT 10 pro की कैमरा क्वालिटी

इस फोन में जबरदस्त कैमरा क्वालिटी दी गई है। बता दें कि इस फोन के बैक पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। प्राइमरी कैमरे के तौर पर इसमें 108MP का Super Night पोट्रेट कैमरा दिया गया है। यह LED फ़्लैश लाइट के साथ में आता है। इसके अलावा इस फोन में 2MP का मैक्रो कैमरा और 2MP का डिफ्ट कॅमेरा भी दिए गए हैं। सेल्फी के लिए इसमें 32MP का जबरदस्त Quad LED Flash वाला कैमरा दिया गया है।

Infinix GT 10 pro की बैटरी

इस फोन में आपको काफी धांसू बैटरी दी हुई है। बता दें कि कंपनी ने इसमें 5000 mAh की बैटरी दी हुई है। जो की लिथियम पोलीमार बैटरी है। यह बैटरी 45W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ में आती है। कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो इस फोन को 5G नेटवर्क, USB Type-C Cable, Fingerprint सेंसर, IP53 Splash Proof,360 Flashlight, Eye Care जैसे फीचर्स के साथ में पेश किया गया है।

Infinix GT 10 pro की कीमत

आपको बता दें कि फोन में दिए गए फीचर्स के हिसाब से इस फोन की कीमत काफी किफायती रखी गई है। बता दें कि इस फोन की कीमत 21999 रुपये है। इस फोन को आप Mirage Silver और Cyber Black जैसे शानदार कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।