OnePlus कंपनी ने फोन्स को भारत में काफी लोग पसंद करते हैं। इस कंपनी के फोन प्रीमियम क्वालिटी के होते हैं। अतः ये अन्य दूसरी कंपनियों के फोन्स से कुछ महंगे भी होते हैं लेकिन आपको बता दें कि अब OnePlus भारत में एक काफी किफायती फोन लांच कर रही है। ख़ास बात यह है कि कम कीमत होने के बाद भी इसके फीचर्स बेहद डीलक्स क्वालिटी के होंगे। बता दें कि हम आपको OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन के बारे में बता रहें हैं। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन

इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो ये काफी धमाकेदार हैं। यह फोन बाजार में अपना दबदबा है। ख़बरों से पता लगा है की इस फोन में कंपनी ने आपको काफी सारे स्मार्ट फीचर्स भी इसमें दिए हैं साथ ही इस फोन का कैमरा तथा बैटरी भी काफी बढ़िया है। इस फोन में आपको बेहतरीन प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इसकी कीमत भी काफी किफायती रखी गई है।

OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

इस फोन के पीछे आपको 108MP का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में आपको 16MP की Wide Angle Lens तथा 8MP की Micro Lens भी दिया जाता है। इस फोन में आपको 6.43 इंच की Super AMOLED Display दी गई है। डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास लगाईं गई है। डिस्प्ले में आपको 1080 × 2400 pixel Rezulotion मिलता है।

इस फोन में आपको 4500mAh की दमदार बैटरी दी जाती ही जो की 80W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आपको मिलती है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें आपको Octa Core Snapdragon 720g प्रोसेसर दिया जाता है। इस मोबाइल में आपको Android 14 आपरेटिंग सिस्टम का अपग्रेट दिया जा रहा है। इस फोन में आपको 8GB रैम के साथ में 256GB का स्टोरेज दिया जाता है। इसके अलावा इस फोन में 12gb रैम के साथ 512gb का स्टोरेज भी दिया जाता है।

OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन कि कीमत

आपको बता दें कि इस फोन की शुरूआती कीमत 14,999 रुपये है। यदि आप इस फोन को ई-कॉमर्स साइट से खरीदते हैं तो आपको इस पर कुछ डिस्काउंट भी मिल सकता है।