Realme ने हालही में 5G सेगमेंट में आपके कई फोन्स को बाजार में पेश किया है। लेकिन आज Realme GT 5G फोन के बारे में जानकारी दे रहें हैं। इस फोन पर फ्लिपकार्ट पर 41% की छूट दी जा रही है। इस फोन में आपको Snapdragon 888 5G प्रोसेसर के साथ जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। इस फोन में आपको लेटेस्ट फीचर्स के साथ 12 GB रैम दी हुई है तथा 64 MP का तगड़ा कैमरा आपको इसमें दिया हुआ है। कुल मिलाकर यह एकदम परफेक्ट फोन है। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

जान लें फीचर्स

Realme GT 5G फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं। आपको बता दें की इसमें 6.43 इंच की Super Amoled डिस्प्ले दी जा रही है। यह 120 Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इस फोन में आपको काफी स्मूथ एक्सपीरियंस मिलता है। एंड्रॉयड 11 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर यह फोन काम करता है। इसको एंड्रॉयड 12 में अपग्रेड किया गया है। इसमें आपको 12 GB के रैम तथा 256 GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी जाती है।

जबरदस्त हैं कैमरा फीचर्स

इसमें आपको काफी बेहतरीन कैमरा फीचर्स भी दिए जाते हैं। बता दें की इसमें इसके रियर प्रोफाइल में आपको 64MP +8MP +2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप ड्यूल एलइडी फ्लैश लाइट के साथ आपको मिलता है। इसमें आपको एचडीआर, पैनोरमा फीचर्स भी मिलते हैं। जो की 4K में 30/60fps पर वीडियो बनाने में सक्षम हैं। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16MP का कैमरा फ्रंट में दिया हुआ है। पावर के लिए इसमें 4500 mAh की दमदार बैटरी को दिया हुआ है तथा 65 Watts का फास्ट चार्जर आपको इस फोन के साथ में दिया जाता है।

जान लें कीमत

Realme GT 5G फोन की वास्तविक कीमत 40,999 रूपए है। फ्लिपकार्ट पर अभी इस फोन पर 41% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। अतः आप अभी इस फोन को मात्र 23,999 रुपए में खरीद सकते हैं। यदि आपके पास में इतना बजट नहीं है तो आप इसको EMI के माध्यम से भी खरीद सकते हैं। EMI पर यदि आप इस फोन को लेते हैं तो आपको मात्र 844 रुपये की क़िस्त को 24 महीने तक देना होता है।