हमारे देश में मोबाइल निर्माता कंपनी Samsung के फोन्स को लोग पसंद करते हैं। काफी लंबे समय से भारत में Samsung के फोन्स का इस्तेमाल हो रहा है। लोग इस कंपनी पर भरोसा करते हैं। आपको बता दें कि अब Samsung अपनी गैलेक्सी ‘ए सीरीज के फोन पर काम कर रही है। इस फोन का नाम Samsung Galaxy A25 है।

इसको जल्दी ही बाजार में पेश किया जा सकता सकता है हालांकि कंपनी ने अभी इसकी लांचिंग डेट का खुलासा नहीं किया है। आपको बता दें कि रेंडर ईमेज इंटरनेट पर वायरल हो चुकी है और इसी कारण यह फोन काफी चर्चा का विषय बन चुका है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Samsung Galaxy A25 5G का लुक

इस मोबाइल की फ्लैट स्क्रीन पर वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ में है। इसमें सेल्फी कैमरे के लिए स्क्रीन के ऊपर ‘यू’ शेप की नॉच दी हुई है। इसके बैक पैनल के दायी और ट्रिपल रेयर कैमरा दिया गया है। इसके राइट फ्रेम पर वॉल्यूम रॉकर तथा पावर का बटन दिया गया है।

Samsung Galaxy A25 5G के फीचर्स

लीक हुई तस्वीर को देखें तो इस फोन में आपको 6.44 इंच की बड़ी स्क्रीन दी जा सकती है। इस फ़ोन में आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। पावर के लिए इसमें 5,000 एमएएच की दमदार बैटरी दी जा सकती है। जो की 25वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। हालांकि कंपनी ने अभी इस फोन के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं कराई है। इसका असल रेट तथा फीचर्स इसके लांच होने के बाद ही पता लग सकेंगे।