Redmi कंपनी के फोन्स को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है बेहतरीन फीचर्स तथा किफायती दामों के कारण इसको लोग काफी पसंद करते हैं। अब इस कंपनी के फोन्स की बिक्री इतनी ज्यादा तेजी से हो रही है की बाकी की मोबाइल निर्माता कंपनियां भी हैरान हैं।

इधर रेडमी ने अपने Redmi Note 13 Pro Max फोन को बाजार में लांच कर एक बड़ा धमाका कर दिया है। इस फोन में आपको काफी एडवांस फीचर्स के साथ साथ धांसू कैमरा क्वालिटी भी दी जा रही है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Redmi Note 13 Pro Max की स्टोरेज

यदि आप Redmi Note 13 Pro Max को खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। आपको बता दें कि यह 5G फोन है। इस फोन में आपको Octa core Snapdragon 1200+‌ का प्रोसेसर दिया जा रहा है।

इसी कारण इसका रिफ्रेश रेट भी काफी ज्यादा अच्छा है। इस फोन की स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको 12gb RAM तथा 256GB की शानदार स्टोरेज दी गई है। कंपनी का दावा है कि रेडमी का यह मॉडल अन्य मॉडल की तुलना में तेजी से बिक्री करने वाला है।

Redmi Note 13 Pro Max की डिस्प्ले

इस फोन में आपको 6.9 इंच का Super AMOLED Display दी जाती है। इसमें 120 Hz का शानदार रिफ्रेश रेट आपको मिलता है। अपनी खासियत के साथ यह बाजार में काफी तेजी के साथ बिक रहा है।

Redmi Note 13 Pro Max की बैटरी

इस फोन की बैटरी कैपिसिटी काफी ज्यादा अच्छी है। इसमें आपको 8000 mAh की दमदार बैटरी मिलती है। जो आपको लंबा बैटरी बैकअप प्रदान करती है। इसमें आपको सुपर फास्ट टाइप सी का 120 वाट का चार्जर भी दिया जाता है। अब इस 5G फोन को ग्राहकों का काफी प्यार मिल रहा है।