Maruti की गाड़ियां भारत में सबसे ज्यादा यूज की जाती है। लोग इस कंपनी पर भरोसा करते हैं। आज के समय में संख्या में लोग Maruti के वाहनों को खरीद रहें हैं। जब की बहुत से लोग पुराना फॉर व्हीलर भी खरीदना काफी पसंद कर रहें हैं। इससे इन लोगों को काफी कम दामों में अपनी पसंद का वाहन आसानी से मिल जाता है। यदि आप बेहतरीन कंडीशन की Maruti की किसी गाड़ी को खरीदने का विचार बना रहें हैं तो बता दें की आप मात्र 1.30 लाख रुपये में Maruti Alto LXi के मालिक बन सकते हैं। आइये अब आपको बता दें की आप कहां से इस गाड़ी को खरीद सकते हैं।

Maruti Alto LXi का इंजन

बता दें की इस गाड़ी में आपको काफी जबरदस्त इंजन दिया गया है। जानकारी दे दें की इसमें 796 cc का दमदार इंजन दिया गया है। यह इंजन 46.3 bhp की पावर को जेनरेट करता है। मैनुअल ट्रांसमिशन वाला यह इंजन आपको 19.7 kmpl का बेहतरीन माइलेज प्रदान करता है। इसमें आपको 35 Litres का फ्यूल टैंक दिया गया है। इस गाड़ी की टॉप स्पीड 137km/hr kmph की है।

Maruti Alto LXi की भारत में कीमत

आपको जानकारी दे दें की यह गाड़ी मारुती की 800 लाइनअप की टॉप मॉडल में आती है। भारत में इसकी कीमत 3.94 लाख रुपये है। मैनुअल ट्रांसमिशन की यह नई गाड़ी आपको 22 किमी प्रति लीटर का माइलेज उपलब्ध कराती है। इस गाड़ी को कंपनी ने 6 कलर्स में बाजार में उतारा है।

यहां से खरीदें

आपको बता दें की इस गाड़ी का रजिस्ट्रेशन Jul 2011 का है। यह एक 5 सीटर गाड़ी है तथा इसका थर्ड पार्टी इंशुरेंस है। नई दिल्ली RTO से रजिस्टर्ड यह गाड़ी अब तक 62,000 Kms का सफ़रतय कर चुकी है। बता दें की यह Third Owner गाड़ी है तथा बेहतरीन कंडीशन में उपलब्ध है। इस गाड़ी को आप यदि खरीदना चाहते हैं तो कार देखो की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। यहां आपको यह गाड़ी मात्र 1.30 लाख रुपये में दी जा रही है। वर्तमान में यह गाड़ी नॉएडा में उपलब्ध है।