नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के ऊपर एक के बाद एक बड़ी परेशानी घेरती नजर आ रही है। अभी हाल ही में उनके सबसे अजीज माने जाने वाले मुंबई के एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या का मामला आने से वो काफी दुखी थे। जिसे उनकी सबसे बड़ी जानी दुश्मन जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने की थी। अभी वो इस खबर से ऊपर नही पाए थे कि उनके व्हाट्सएप पर आए धमकी भरे मेसैज ने हिला कर रख दिया।.

 सलमान को’ सब्जी वाले ने दी धमकी

अबी हाल ही में मुंबई ट्रैफिक पुलिस के हेल्पलाइन नंबर पर बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को लेकर कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से धमकी भरा संदेश मिला था। जिसमें आरोपी ने सलमान से पांच करोड़ रुपए की फिरौती की मांग की थी और इतना ही नही ना देने पर बॉलीवुड एक्टर को जान से मारने की धमकी भी दी थी। अब इस मामले को देख मुंबई पुलिस सख्ते में आई। और तुंरत जांच पड़ताल के बाद धमकी दने वाले उस शख्स को मुंबई पुलिस ने झारखंड से गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, पुलिस के हत्थे लगते ही आरोपी उसी हेल्पलाइन नंबर से माफी मांग रहा था। अब मुंबई पुलिस ने आरोपी को झारखंड से गिरफ्तार कर लिया है और उसको पूछताछ के लिए मुंबई ले जाया जा रहा है।

सलमान खान को धमकी देने वाला गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने बुधवार को बताया कि सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाला यह आरोपी झारखंड के जमशेदपुर से गिरफ्तार किया गया है। वर्ली पुलिस की एक टीम उससे पूछताछ कर रही है। बता दें कि अभी हाल ही में मुंबई ट्रैफिक पुलिस की व्हाट्सएप हेल्पलाइन पर सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की फिरौती मांग करते हुए एक धमकी भरा संदेश मिला था.

5 करोड़ की मांगी थी फिरौती

धमकी भरे मैसेज के आने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर इस मामले की जांच शुरू कर दी। जिसमें उसने बॉलीवुड एक्टर को चेतावनी दी गई थी अगर उन्होंने जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथ मामले को सुलझाने के लिए 5 करोड़ रुपये नहीं दिए तो उनका हश्र वैसा ही होगा जैसे मुंबई के एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी का हुआ था।

हश्र बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा

बता दें कि यह धमकी भरा मैसेज मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप हेल्पलाइन नंबर पर 17 अक्टूबर को आया था। आरोपी ने अपने मैसेज में लिखा था, ‘अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं, तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे. अगर ऐसा नहीं किया तो उनका हश्र बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा.’ हालांकि, कुछ देर बाद उसी हेल्पलाइन नंबर पर दोबारा मैसेज आया, जिसमें दावा किया गया था कि पहला वाला मैसेज गलती से भेजा गया था।

जमशेदपुर में सब्जी बेचता है आरोपी

अभिनेता सलमान खान को धमकी भरा मैसेज देने वाला शख्स शेख हुसैन शेख मौसिन झारखंड का रहने वाला है। जिसे मुंबई पुलिस ने झारखंड में उस नंबर को ट्रैक करके पकड़ है। आरोपी जमशेदपुर में सब्जी बेचने का काम करता है। आरोपी की उम्र 24 साल है।