Vivo के फोन्स को हमारे देश में काफी लोग इस्तेमाल करते हैं। यह कंपनी भी अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले फोन्स को काफी किफायती दामों में पेश करती रहती है। हालही में इस कंपनी ने अपने हैवी रैम तथा दमदार बैटरी वाले फोन को लांच किया है। खास बात यह है कि इस फोन को काफी किफायती दामों में पेश किया गया है। बता दें कि इस फोन फोन का नाम Vivo Y12 है। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Vivo Y12 के ख़ास फीचर्स

इस फोन में आपको MediaTek Helio G85 चिपसेट दिया गया है। इसमें आपको 6.56 इंच के एलसीडी डिस्प्ले दी गई है। जिसका 60Hz है। स्टोरेज के मामले में भी यह फोन काफी जबरदस्त है। इसमें कंपनी ने 6GB रैम और 128GB स्टोरेज दी गई है। इसके अलावा इसमें वर्चुअल रैम की सुविधा भी दी गई है। यह फोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है।

Vivo Y12 के कैमरा फीचर्स

इसकी कैमरा क्वालिटी काफी जबरदस्त है। बता दें कि इसमें 13MP प्राइमरी और 2MP डेप्‍थ कैमरा दिया गया है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8MP का कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है जो की 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। आप इस फोन को Wild greenery और crystal purple कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

Vivo Y12 की कीमत

आपको बता दें कि यह एक 4G फोन है। इसकी कीमत 999 युआन यानी लगभग 11700 रुपये रखी गई है।