यदि आप Vivo के प्रीमियम फोन को कम दामों में खरीदना चाहते हैं तो यह समय आपके लिए सबसे बेहतर है। आपको बता दें कि Vivo ने अपने एक प्रीमियम फोन पर बड़ी छूट दी है। जिसके तहत आप इस फोन को काफी कम दामों में खरीद सकते हैं।

इस फोन का नाम Vivo T2x 5G है। इस फोन पर वर्तमान में फ्लिपकार्ट पर गजब के ऑफर्स दिए जा रहें हैं। जिनका लाभ उठाकर आप इस फोन को आधे से भी कम दामों में खरीद सकते हैं। आइये अब हम आपको इस फोन तथा इस पर दिए जा रहें ऑफर्स के बारे में बताते हैं।

Vivo T2 Pro 5G के फीचर्स

इस फोन में आपको 6.78 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दी जाती है। जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज है। इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर 4nm मीडियाटेक डायमेंसिटी 7200 चिप का इस्तेमाल किया गया है। आपको यह फोन 8 जीबी रैम और 256 जीबी की स्टोरेज में उपलब्ध होता है। कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

जिसके अंतर्गत आपको 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है। इसके अलावा इसमें 2 मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर भी दिया जाता है। 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए दिया जाता है। इस फोन में 4600 एमएएच की दमदार बैटरी दी जाती है जो की 66W फास्ट चार्जिंग के साथ आती है।

Vivo T2 Pro 5G की कीमत तथा ऑफर्स

आपको बता दें कि इस फोन के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 24,999 रुपये हैं लेकिन छूट के साथ फ्लिपकार्ट पर इसको 19,999 रुपये में सेल किया जा रहा है यानि इस पर आपको 5000 रुपये तक की सीधी छूट मिल रही है। इसका एक वेरिएंट 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है।

यदि आप इस फोन खरीदारी Bank of Baroda, ICICI और Yes Bank के क्रेडिट कार्ड से करते हैं तो आपको 10% छूट दी जा रही है। इसके अलावा Flipkart Axis Bank Card खरीदारी करने पर आपको 5% का अतिरिक्त कैशबैक दिया जा रहा है। आपके पास यदि बजट कम है तो आप इस फोन को मात्र 704 रुपये EMI ऑफर पर भी खरीद सकते हैं। इन सबके अलावा आपको 19,100 का एक्सचेंज ऑफर भी कंपनी की और से दिया जा रहा है।