आपको बता दें की Vivo का एक जबरदस्त 5G फोन जल्दी ही लांच होने वाला है। इस फोन में काफी जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। बता दें की इसमें सबसे ख़ास इसके कैमरा फीचर्स हैं। इस फोन का नाम Vivo S12 Pro है। जानकारी दे दें की इस फोन में जबरदस्त कैमरा सेटअप दिया है। इसके अलावा इसमें आगे की और दो कैमरे दिए गए हैं। इसका फ्रंट कैमरा 50MP का है। जो आपकी सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग को बेहतरीन बनाने में सहायक होता है। इसके अलावा इस फोन का डिजाइन तथा लुक भी काफी शानदार है। आइये अब आपको इस फोन के फीचर्स तथा कीमत आदि के बारे में बताते हैं।

Vivo S12 Pro के फीचर्स

इस फोन में आपको काफी शानदार फीचर्स दिए गए हैं। आपको बता दें की इसमें 6.56 इंच डिस्प्ले दी हुई है। यह 1080×2400 पिक्सल की पीक ब्राइटनेस तथा 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इस फोन की रैम तथा स्टोरेज की बात करें तो बता दें की इसमें 8GB रैम के साथ 128GB की स्टोरेज दी जाती है। इसके अलावा इस फोन का लुक काफी अट्रेक्टिव है। बड़ी संख्या में लोग इसके लांच होने का इंतजार कर रहें हैं। ख़ास बात यह है की यह फोन एक 5G फोन है। अतः आप इसमें 5G नेटवर्क का पूरा आनंद ले सकते हैं।

कैमरा तथा बैटरी

इस फोन में आपको काफी जबरदस्त कैमरा दिया जा रहा है। आपको बता दें की इस फोन में आपको 200MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। इसके साथ ही आपको 10MP एवं 2MP का कैमरा दिया जा रहा है। ख़ास बात यह है की इस फोन के फ्रंट में आपको 50MP और 8MP मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए जाते हैं। अतः फोटोग्राफी करने वाले लोगों के लिए इस फोन के कैमरा फीचर्स काफी शानदार हैं। पावर के लिए इस फोन में 6000mAh की बैटरी को दिया गया है। जो की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

लांचिंग तथा कीमत

इस फोन की लांचिंग की बात करें तो बता दें की अभी कंपनी ने इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं है। इसके अलावा इस फोन की कीमत के बारे में अभी कुछ पता नहीं लग सका है हालांकि जानकारों की मानें तो इस फोन को मार्च 2025 या अप्रैल 2025 तक लांच किया जा सकता है।