Vivo V26 Pro 5G जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजारों में 5G मॉडल की डिमांड तेजी से बढ़ रही है ऐसे में अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और अच्छी बैटरी वाला फोन लेना चाहते हैं तो Vivo की तरफ से पेश किया जा रहा है नया v26 प्रो मॉडल आपके लिए सबसे अच्छा ऑप्शन हो सकता है। 

कंपनी की तरफ से सामने आ रही जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 4800 mAh की बैटरी दी जाएगी। या फोन विशेष कर लड़कियों को कैमरा क्वालिटी की वजह से ज्यादा पसंद आ रहा है। आपको बता दे कंपनी ने भारतीय बाजारों में इस मॉडल को काफी बजट फ्रेंडली कीमत पर पेश किया है। 

स्क्रीन डिस्प्ले भी है लाजवाब 

वो की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको बेहतरीन स्क्रीन डिस्प्ले दिया जा रहा है जिसमें आपको लेटेस्ट MediaTek Dimensity 9000 का प्रोसेसर दिया जाएगा। इसी के साथ इस मॉडल में आपको चिपसेट परफॉर्मेंस के लिए 12 GB का RAM भी दिया जा रहा है। कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 6.7 इंच का सुपर एमोलेड स्क्रीन डिस्प्ले भी दिया जाएगा जो स्क्रीन आपको 120 Hz का रिफ्रेश रेट देगी।  

कैमेरा क्वालिटी भी है शानदार 

अब अगर हमें इस मॉडल में मिलने वाली कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे सबसे पहले तो आपको इस मॉडल में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। साथ ही साथ इसमें आपको 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस कैमरा भी दिया गया है। केवल इतना ही नहीं बल्कि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस मॉडल में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है।  

कलर वेरिएंट्स और कीमत Vivo V26 Pro 5G

अब अगर हम इस मॉडल के कलर वेरिएंट्स की बात करें तो बता दे सबसे पहले इसमें आपको ब्लैक और गोल्ड कलर का ऑप्शन दिया जा रहा है। इसके अलावा इस मॉडल की कीमत भारतीय बाजारों में मात्र Rs. 42,990 निर्धारित की गई है। कंपनी की तरफ से यह भी जानकारी दी गई है कि इस मॉडल में आपको कुछ विशेष छूट भी दी जाएगी।