Vivo के फोन को बेहतरीन फीचर्स तथा लुक के लिए पसंद किया जाता है। काफी बड़ी संख्या में लोग इसके फोन्स का इस्तेमाल करते हैं। आज हम आपको Vivo के Vivo T2 Pro 5G फोन के बारे में जानकारी दे रहें हैं। यह भले ही पुराना फोन है लेकिन इसकी डिमांड काफी अधिक है और यूजर्स इसको काफी पसंद कर रहें हैं। अतः यदि आप भी कम बजट में किसी अच्छे फीचर्स वाले फोन को खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा मौक़ा है। आपको बता दें की फ्लिपकार्ट से आप इस फोन को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। आइये अब आपको इस फोन तथा इस पर मिलने वाले ऑफर्स आदि के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Vivo T2 Pro 5G पर छूट

आप फ्लिपकार्टसे इस फोन को खरीद सकते हैं। इसकी कीमत हालांकि 23,999 रुपये है। लेकिन फ्लिपकार्ट पर यह फोन मात्र 15,999 रुपये में दिया जा रहा है। आपो बता दें की इसको 33% डिस्काउंट के साथ में बेचा जा रहा है अतः आप सीधे 6 हजार रुपये की बचत कर सकते हैं। इस फोन पर आपको बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहें हैं।

बता दें की यदि आप Flipkart Axis Bank Card से इस फोन की खरीदारी करते हैं तो आपको 5% का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा कुछ बैंक के क्रेडिट कार्ड पर आपको 1000 रुपये तक की छूट भी दी जा रही है। इस फोन को आप 563 EMI ऑफर पर भी खरीद सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर के तहत आप इस फोन पर 8100 रुपये तक की छूट पा सकते हैं। आपको बता दें की कंपनी की और से आपको 1 साल तक की वारंटी भी दी जाती है।

Vivo T2 Pro 5G के फीचर्स

इस फोन में आपको 6.78 Inch Full HD+ Display दी जाती है। इसमें आपको डुअल रियर कैमरा सेटअप की सुविधा मिलती है। जिसके अंतर्गत आपको 64MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 16MP Front Camera दिया जा रहा है। पावर के लिए आपको 4600 mAh की दमदार बैटरी दी जाती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Dimensity 7200 Processor को दिया गया है।