नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों रील्स वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें लोग पब्लिसिटी पाने के लिए सारी हदें पार कर जाते है। आज के समय में मेट्रो रेल पब्लिक ट्रांसपोर्ट नहीं बल्कि कॉन्टेंट क्रिएशन का अड्डा बन चुका है। सोशल मीडिया पर आए दिन दिल्ली से लेकर मुंबई और कोलकाता की मेट्रो पर लोग वीडियो बनाने के लिए तमाशा बकर नाचने झूमने लग जाता है। कभी कभी तो मेट्रो के अंदर लड़ी झगड़े वाले वीडियो भी देखने को मिल जाते है। लेकिन इनके बीच ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर मेट्रो में बैठे यात्री भी दहशत में आ जाते है।

 मेट्रो कोच में कैमरा रखकर भाग गई लड़की

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवती मेट्रो के दर जाकर फर्श पर अपना मोबाइल रख देती हैं और उसका कैमरा ऑनकर छोड़ देती हैं। मोबाइल की सही लोकेशन देख उसे पिलर से टिका देती हैं जिससे की वह गिरे ना। इसके बाद वो  कैमरे को देखते हुए वह पलटती हैं और सीधे वहां से भाग जाती हैं।

सीट में बेठे यात्री पहले तो हैरान होते है। फिर वे लोग कभीरफर कभकभ कैमरे को देखते हैं तो कभी उस महिला की तरफ। जो फिर दोबार बापस नही आती है। जिसे देख वे लोग घबराने लग जाते है कि यह मामला कुछ गड़बड़ तो नहीं है।

यूनिक वीडियो बना चर्चा में..

​इस वीडियो को खुशी नाम की इस लड़की ने अपने इंस्टाग्राम (@khushivideos1m) पर  22 अक्टूबर को पोस्ट किया था। जिसे लोग तना पसंद कर रहे है कि अब तक स वीडियो को 13.6 मिलियन यानी 1 करोड़ से अधिक लोगों ने देख लिया है।  और 1 लाख 63 हजार यूजर्स ने इसे लाइक किया है।

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब खुशी ने इस तरह के वीडियो बनाया हो। वो सोशल मीडिया पर अपने यूनिक स्लाइट को लेकर ही जानी जाती है। इसके पहले उसने बीच सड़क पर कैमरा रखकर भागने वाला वीडियो बनाया था जो खूब वायरल हुआ। उसे 3 करोड़ से अधिक व्यूज मिले हैं।