आपने आजतक कई गैंग्स्टर का नाम सुना ही होगा। लेकिन आज हम आपको एक अनोखे गैंग्स्टर के बारे में जानकारी दे रहें हैं। बता दें की यह गैंग्स्टर खुद को फिल्म अभिनेता संजय दत्त ही मानकर चलता है। बता दें की इस गैंग्स्टर का नाम नदीम उर्फ़ बिल्लू सांडा है। यह गैंग्स्टर पश्चिमी उत्तर प्रदेश से है हालाकि इसका अंदाज काफी मजाकिया है। देखने में यह बिलकुल खतरनाक नजर नहीं आता है हालाकि यह बेहद खतरनाक है। इस गैंग्स्टर का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें यह अपने गैंग्स्टर बनने के अंदर की बात को बताता नजर आ रहा है।

बताया क़त्ल करने का राज

वीडियो में आप देख सकते हैं की एक पत्रकार बिल्लू से प्रश्न करता है की ‘आपने किसको देखकर क़त्ल करने की बात सोची?” तो इसके जवाब में बिल्लू जवाब में कहता है ” जी ‘खलनायक’, ‘जी… संजय दत्त ही हूं मैं, 10 तारीख को रात 10 बजे बल्लू आपकी जेल से फरार।” इस वीडियो को यदि पूरा देखा जाए तो बिल्लू यह भी कहता नजर आ रहा है की हिरासत में जाने के बाद वह जेल में ऐलान कर देता है की वह इस दिन जेल से भाग जाएगा। ख़ास बात यह है की बिल्लू उसी दिन भाग निकलता है बिलकुल खलनायक फिल्म के संजय दत्त की ही तरह।

पिता भी थे बदमाश

आपको बता दें की बिल्लू के पिता भी एक बदमाश ही थे। फरवरी 2014 में बिल्लू ने एक चौकीदार का क़त्ल कर डाला था। 6 लाख सुपारी लेकर मंडी कोतवाली के निवासी इफ्तिखार का क़त्ल भी बिल्लू ने किया था। 2015 में खजूर कला गांव के अहमद का क़त्ल भी बिल्लू कर चुका है। लिहाजा पुलिस ने बिल्लू को पकड़ा। वह 17-17 माह तक जेल में रहा लेकिन किसी ने कराई। ऐसा माना जाता है की जब किसी ने उसकी बेल नहीं कराई तो वह जनवरी 2017 में खुद ही भाग निकला था।