आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में आप बार बालाओं को अश्लील डांस करते देख सकते हैं। हैरान कर देने वाली बात यह है कि इस डांस को आस्था के नाम पर लक्ष्मी गणेश पंडाल की आड़ में कराया जा रहा था। खबर के अनुसार आजमगढ़ के मुबारक थाना के अंतर्गत 14 नवंबर को नगर पालिका कमेटी ने सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस प्रोग्राम को देखने के लिए भी काफी बड़ी संख्या में लोग आये थे।

सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर हुआ अश्लील डांस

बताया जा रहा है कि मुबारकपुर का गोलू जायसवाल हर साल दिवाली से लेकर पूर्णमासी तक लक्ष्मी -गणेश पंडाल लगाता है। इस कार्यक्रम के बैकग्राउंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि वहां पर ओम ट्रेडिंग कंपनी तथा पारस ज्वैलर्स की होर्डिंग लगी हुई हैं। जागरण तथा सांस्कृतिक कार्यक्रम में आई ने यहां पर अश्लील गानों पर ठुमके लगाएं हैं। भोजपुरी गानों पर भी काफी डांस किये गए।

डांस का वीडियो हुआ वायरल

इस कार्यक्रम का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि बार बालाएं स्टेज पर अश्लील डांस कर रहीं हैं। इस दौरान कई लोग स्टेज पर चढ़कर बार बालाओं पर पैसे भी लुटाते दिखाई दे रहें हैं। वहीं दूसरी और इस क्षेत्र के बड़े बुजुर्ग लोग इस कार्यक्रम की निंदा कर रहें हैं। इन लोगों का कहना है कि आस्था के नाम पर अश्लीलता नहीं होनी चाहिए। यह पहला मौक़ा नहीं है जब इस प्रकार का कार्यक्रम इस क्षेत्र में हुआ है।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र लाल का कहना है कि “सोशल मीडिया के माध्यम से संज्ञान में आया है कि युवती मंच पर डांस करती नजर आ रही है. यह वीडियो कहां का है किस समय का है इसकी जांच SHO मुबारकपुर कर रहे हैं. जांच के हिसाब से ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस इस पर सख्त कार्रवाई करेगी।”