आपको बता दें की हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए 5 अक्टूबर को वोटिंग शुरू हो जायेगी। यह चुनाव राज्य की 90 सीटों पर लड़ा जा रहा है। चुनाव में जीत के लिए प्रत्येक प्रत्याशी दमखम लगाता नजर आ रहा है। चुनाव के इस माहौल के बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी ताशोम में आ पहुंचे।

यहां उन्होंने कांग्रेस के प्रत्याशी अनिरुद्ध चौधरी के लिए वोट मांगे। उन्होंने कहा की उम्मीद करता हूँ की ताशोम की जनता भारी वोटो के साथ उन्हें जीत दिलाएगी। सहवाग ने यह भी कहा की मैं अपना फर्ज निभाने यहां आया हूँ। हमारे यहां ऐसा होता है की जब बड़ा भाई कोई काम करता है तो सभी मिलकर उसकी मदद करते हैं।

सहवाग के ताशोम आने पर कांग्रेस प्रत्याशी अनिरुद्ध ने कहा की “आमतौर पर क्रिकेटर चुनाव प्रचार में नहीं जाते लेकिन वीरु हमेशा आते हैं। मैं यहां आने के लिए उनका आभारी हूँ। उनकी और हमारी जब बात होती है तो क्रिकेट को लेकर कम और निजी जिंदगी को लेकर ज्यादा होती है।

वीरेंद्र सहवाग ने कहा

वीरेंद्र सहवाग ने ताशोम की जनता से कहा की अनिरुद्ध चौधरी ने जो वादे जनता से किये हैं। वे उन्हें जरूर पूरा करेंगे। उनके पास में एडमिनिस्ट्रेशन चलाने का एक्सपीरियंस काफी है। मैं ताशोम की जनता को विश्वास दिलाता हूँ की यदि ये जीतकर आते हैं तो आपको निराश नहीं करेंगे बल्कि खुशियां ही देंगे।

अनिरुद्ध चौधरी ने जनता से कहा की ताशोम की जनता मुझे जरूर स्वीकार करेगी क्योंकि मेरा परिवार इस विधानसभा से बहुत गहराई से जुड़ा हुआ है। यह क्षेत्र पिछले काफी समय से पिछड़ता गया हालाकि अब लोगों को उम्मीद है की यदि हम आएंगे तो यहां विकास को गति मिलेगी।

अनिरुद्ध चौधरी ने कहा

अनिरुद्ध चौधरी ने यह भी कहा की इस क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवाओं को पर ध्यान देना बहुत आवश्यक है। इस इलाके में यदि मेडिकल इमरजेंसी हो तो हिसार या भिवानी ही जाना पड़ता है। इसके साथ ही इस क्षेत्र में शिक्षा के लिए भी काफी कुछ करने की जरुरत है।

उन्होंने आगे कहा की खानक गांव में माइनिंग काफी ज्यादा होती है। इसी कारण वहां जनसंख्या भी काफी ज्यादा है। हालांकि इस ग्राम पंचायत के पास में रेवेन्यू तो है। जिसकी कमेटी में विधायक और सांसद भी जुड़े हुए हैं लेकिन कभी कभी विचार न मिलने के कारण उस फंड का सही इस्तेमाल नहीं हो पाता है। इसके अलावा तोशाम में ट्रैफिक मैनेजमेंट की भी समस्या है।

Virender Sehwag Interview: Congress उम्मीदवार Anirudh Chaudhry के लिए Virender Sehwag ने प्रचार किया