यदि आप इस फेस्टिव सीजन में किसी बेहतरीन बाइक को खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। आपको यहां हम Hero की एक धांसू बाइक के बारे में आपको बता रहें हैं। इस बाइक का नाम Hero Xtreme 125R है। इसमें न सिर्फ आपको एडवांस फीचर्स दिए गए हैं बल्कि धांसू लुक भी दिया गया है। इसका माइलेज काफी शानदार है और इसका इंजन भी बेहद पावरफुल है। आइये अब आपको इस बाइक के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Hero Xtreme 125R के ख़ास फीचर्स

आपको इस बाइक के फीचर्स के बारे में बता दें की इसमें काफी आधुनिक फीचर्स को दिया गया है। इस बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। इसके साथ ही आपको इस बाइक में यूएसबी चार्जिंग सपोर्ट भी दी जाती है। जिससे आप सफर के दौरान भी अपने मोबाइल को चार्ज रख सकते हैं। इन सबके अलावा इस बाइक में आपको एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम और डिस्क ब्रेक की सुविधा भी दी जा रही है। इस बाइक का लुक और डिजाइन काफी आकर्षक है। जिसे ग्राहक काफी पसंद कर रहें हैं।

दमदार है इंजन

Hero Xtreme 125R बाइक का इंजन काफी पावरफुल है। यह इस बाइक को जबरदस्त परफॉर्मेंस प्रदान करता है। बता दें की इस बाइक में 124.8 CC के सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड तकनीक वाले इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह बाइक आपको काफी अच्छा माइलेज भी देती है। जानकारी दे दें की यह बाइक 50km प्रति लीटर का शानदार माइलेज आपको प्रदान करती है।

Hero Xtreme 125R की कीमत

इस बाइक की कीमत के बारे में बात करें तो बता दें की भारतीय बाजार में स बाइक की कीमत 1.50 लाख रुपये रखी गई है। हालांकि कुछ राज्यों में इसकी कीमत में कुछ बढ़ोतरी या कमी भी हो सकती है। अतः आप अपने नजदीकी शोरूम पर जाकर इस बाइक की कीमत के बारे में जानकारी ले सकते हैं।