आपको बता दें की बीते सोमवार को पीएम मोदी ने बीजेपी के राष्ट्रीय सदस्यता अभियान की शुरुआत की। मिस्ड कॉल देकर पीएम मोदी बीजेपी के सबसे पहले सदस्य बने। बता दें मिस्ड कॉल के बाद पीएम मोदी के फोन पर एक फॉर्म आया जिसको फील करने के बाद वे बीजेपी के मेंबर बन गए।

इसी बीच सोशल मीडिया पर भी पीएम मोदी की एक तस्वीर वायरल हो गई। यह काफी पुरानी तस्वीर है। जिसमें पीएम मोदी एक बेड पर लेटे हुए दिखाई पड़ रहें हैं और उनके पास में एक डॉक्टर भी बैठा हुआ है।

जान ले तस्वीर के पीछे का सच

असल में यह पीएम मोदी की एक पुरानी तस्वीर है। जिसमें वे रक्तदान अभियान के तहत ब्लड डोनेट कर रहें हैं। पीएम मोदी की यह तस्वीर उस समय की है जब वे बीजेपी के एक साधारण कार्यकर्ता थे। ख़ास बात यह है की यह तस्वीर ऐसे समय पर वायरल हुई है। जब पीएम मोदी ने बीजेपी के राष्ट्रीय सदस्य अभियान की शुरुआत की है।

बता दें की इस तस्वीर को मोदी आर्काइव नामक X हैंडल से शेयर किया गया है तथा इसके कैप्शन में लिखा गया है “,पहले दिन से ही उदाहरण प्रस्तुत करना। भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा आयोजित रक्तदान अभियान के लिए भाजपा कार्यकर्ता नरेंद्र मोदी अपनी आस्तीन समेटते हुए।”

साधारण कार्यकर्ता के रूप में हुई शुरुआत

आपको बता दें की पीएम मोदी ने बीजेपी के एक साधारण कार्यकर्ता के रूप में अपने राजनीतिक कैरियर की शुरुआत की थी। अपने कार्यों के कारण वे जल्दी ही पार्टी का ख़ास चेहरा बन गए। जिनका नाम ही आज पार्टी को सफलता दिलाने के लिए काफी है।

पीएम मोदी की यह ख़ास बात रही की उन्होंने अपनी सफलता तथा लोकप्रियता को कभी खुद से नहीं जोड़ा बल्कि इसका क्रेडिट उन्होंने बीजेपी को ही दिया। आपको जानकारी दे दें की बीजेपी ने सदस्यता अभियान को ‘संगठन पर्व सदस्यता अभियान-2024’ का नाम दिया है। इस मौके पर पीएम मोदी के बाद में जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित कई नेताओं ने बीजेपी की सदस्यता को ग्रहण किया।