नई दिल्ली। देसी जुगाड़ की बात जब भी आती है तो इसमें भारत का नाम सबसे पहले आता है। क्योकि भारत के लोगों में ही ऐसे कारनामें देखने को मिलते है जो अपनी सुविधा के लिए पताल में भी पानी पहुंचाने की क्षमता रखते है। सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे देसी जुगाड़ के वीडियो वायरल होते रहते है जिसमें कभी लोग घर बैठे चीजों से वाशिंग मशीन बना लेते है तो कभी लोग बाइक को तीन पहिए या फिर एक पहिए में बदलकर तेजी से रफ्तार पकड़ते नजर आते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें क शख्स ने अपने देसी जुगाड़ से अपनी बाइक को ऑटो में तब्दील कर दिया।

ऐसी बाइक कभी देखी है आपने?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक अनोखी बाइक को देख लोग हैरान हो रहे है। जिसमें एक शख्स ने अपनी बाइक में लगी सीटों को हटाकर कुछ इस तरह की दोनों तरफ सीट लगा दी जिसमें 6 से 7 लोग असानी से बैठे सकें। इसके अलावा सिर में धूप या बारिश का पानी ना लगे इसके लिए ऊपर छतरी भी बना दी है। मतलब शख्स ने अपने देसी जुगाड़ से बाइक को एक ऑटो का रूप दे दिया है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @NaushadVibe नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसमें कुछ स्कूल के बच्चे इसमें बैठे नजर आ रहे है।यह वीडियो कहां का है, इसके बारे में कोई जानकारी सामने नही आई है। लेकिन इस अजूबे कारनामें को देख लोग इस शख्स की प्रशसा के बगैर नही रूक रहे हैं।