आपको पता होगा ही की इस समय बॉलीवुड में स्टार किड्स की तादात काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। इनमें से कुछ फिल्मों या सीरीज से अपना डेब्यू कर रहें हैं या कर चुके हैं। हालांकि कई ऐसे स्टार किड्स भी हैं। जो अपने पेरेंट्स की तरह लोकप्रियता को नहीं पा सके। आज हम आपको एक ऐसी ही स्टार किड्स के बारे में बता रहें हैं। जो सुपरस्टार की बेटी होने के बाद भी फिल्म इंड्रस्ट्री में अपनी पहचान नहीं बना पपाईं हालांकि उनकी कई फ़िल्में पर्दे पर आईं लेकिन फ्लॉप रहीं। ऐसे में वे फिल्म इंड्रस्ट्री से दूर हो गईं।

फैन फॉलोइंग में नहीं आई कमी

आज के समय में इन्हें फिल्मों को छोड़े हुए काफी साल बीत चुके हैं। लेकिन आज भी इनके फैंस इनसे जुड़े हैं। इनकी बड़ी फैन फॉलोइंग आज भी है। वर्तमान समय में भी इन्हें उतना ही पसंद किया जाता है जितना इनके फिल्म वाले समय में किया जाता था। बता दें की इन्होने कई बड़े सुपर स्टार्स के साथ काम किया है। जिनमें गोविंदा, शाहरुख़ खान तथा अजय देवगन जैसे नाम भी शामिल हैं। लेकिन इसके वाबजूद इनका करियर फ्लॉप ही रहा और इनके पास इंड्रस्ट्री छोड़ने के अलावा कोई काम नहीं रहा।

ट्विंकल खन्ना है नाम

आपको बता दें की आज हम आपको सुपरस्टार राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना के बारे में आपको बता रहें हैं। राजेश खन्ना के जैसा कोई स्टार अभी तक फिल्म इंड्रस्ट्री में नहीं हुआ है। इसके अलावा इनकी मम्मी डिंपल भी 70-80 के दौर में अपने समय की बेहतरीन एक्ट्रेस रही हैं। हालाकि इन दोनों के मुकाबले इनकी दोनों ही बेटियां फिल्म इंड्रस्ट्री में फ्लॉप रहीं। हालांकि दोनों बेटियों ने अपने पेरेंट्स के नक़्शे कदम पर चलने की काफी कोशिश भी की।

करियर रहा फ्लॉप

आपको जानकारी दे दें की ट्विंकल खन्ना की फ़िल्में लगातार फ्लॉप होती रहीं। जानकारी दे दें की 1995 से ट्विंकल खन्ना ने बॉबी देओल के साथ इंड्रस्ट्री में कदम रखा और बरसात फिल्म में नजर आयी। इस फिल्म ने दर्शकों को काफी आकर्षित तो किया लेकिन इसके बाद इनकी फ़िल्में फ्लॉप होती चली गईं। मेकर्स को इसके कारण काफी हानि भी उठानी पड़ी। 1996 में ट्विंकल खन्ना की फिल्म जान अजय देवगन के साथ जो हिट साबित हुई थी। इसके बाद दोनों फिल्म इतिहास में साथ नजर आएं लेकिन यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई।

अब कर रहीं हैं यह काम

2001 में आयी फिल्म “लव के लिए कुछ भी करेगा” ट्विंकल के कॅरियर की आखरी फिल्म साबित हुई। लेकिन यह फिल्म भी फ्लॉप रही। इसके बाद में ट्विंकल ने बतौर निर्माता काम करने की कोशिश की हालांकि उन्हें वहां भी सफलता नहीं मिली। इसके बाद में ट्विंकल को सफलता एक राइटर के तौर पर मिली। बता दें की उनकी पहली किताब ‘मिसेज फनीबोन्स’ 2015 में आयी और बेस्ट सेलर बनी। इसके बाद में उन्हें ‘द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद” नाम से लघु कहानी संग्रह को लिखा। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। हालांकि अब ट्विंकल खन्ना एक सफल इंटिरियर डिजाइनर भी हैं।