देश में कई स्थानों से क्राइम की घटनाएं सामने आयी हैं। इससे पता लगता है देश में अब क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। हालही में राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र स्थित सीमापुरी से भी सामने आयी हैं। बताया जा रहा है की यहां कुछ बदमाश हथियार लेकर क्लब में पहुंचे थे और वहां पहुँचने के बाद बाउंसर्स को धमकाया और फायरिंग की गई। हालांकि गोलियां हवा में चलाई गई थी इसलिए कोई हताहत नहीं हुआ है। बताया जा रहा है की यह वारदात 5 सितंबर की है।

पुलिस कर रही जांच

जानकारी दे दें की घटना के बाद से ही इस मामले की जांच में पुलिस जुट चुकी है। बताया जा रहा है की चार बदमाश सीमापुरी स्थित एक क्लब में पहुंचे थे। इन चार बदमाशों ने ही क्लब में फायरिंग की। आरोप है की बदमाश रंगदारी के लिए क्लब के मालिक को धमका रहे थे। पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से इन बदमाशों की तस्वीरो को देखा है और इनकी तलाश में जुट चुकी है। इस मामले की एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आयी है, जिसमें देखा जा सकता है की घटना के समय एक महिला भी बाउंसर भी वहां थी, जिसको बदमाशों ने घुटनों पर बैठने के लिए कहा था।

सामने आई सीसीटीवी फुटेज

बता दें की इस मामले की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ चुकी हैं। जिसमें देखा जा सकता है की ब्लैक टी-शर्ट में एक शख्स हाथ में बंदूक लिए हुए क्लब के दरबाजे पर बैठे बाउंसर्स को धमका रहा है। वहीं उसके अन्य साथी भी उसके आसपास घूम रहें हैं। वीडियो में देखा जा सकता है की गेट पर एक महिला बाउंसर भी मौजूद है, जिसको घुटनों पर बैठने के लिए कहा जाता है।

पुलिस ने अरेस्ट किया बदमाश

आपको बता दें की इस मामले में एक शख्स को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शख्स का नाम शाहरुख़ बताया जा रहा है तथा यह गाजियाबाद का निवासी बताया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अन्य आरोपियों की पहचान भी हो चुकी है हालांकि वे अभी तक गिरफ्तार नहीं हो सके हैं। बता दें की क्लब सीमापुरी के झिलमिल इलाके में है और देर रात ये चारों बदमाश वहां पहुँचते हैं।

क्लब के बाद बाउंसर थे जिनमें एक महिला बाउंसर भी थी। इन सभी बाउंसर्स को बंदूक दिखाकर धमकाया जाता है और घुटनों के बल बैठने को कहा जाता है। इसके बाद में बदमाश हवाई फायरिंग करते हैं। सूत्र ये बताते हैं की ये दंगदारी का मामला है हालांकि इस घटना से यह साबित हो जाता है की राष्ट्रीय राजधानी में बदमाशों के हौसले कितने बढ़ते जा रहें हैं।