उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि “कांग्रेस का हाथ ड्रग्स माफिया, भू-माफिया तथा दंगाइयों के साथ है। उत्तर प्रदेश में पिछले साढ़े सात साल में कोई दंगा नहीं हुआ हालांकि पहले हर एक-दो दिन में दंगा होता था। हमने दंगा करने वाले लोगों को चेताया दिया की दंगा करने वाले और करवाने वाले दोनों को उल्टा टांग कर मिर्च का झोखा लगा देंगे।”

सीएम आदित्यनाथ ने आगे कहा की कोई भी बेटी की इज्जत के साथ में खिलवाड़ नहीं कर सकता। व्यापारी का अपहरण नहीं कर सकता। नौजवान की नौकरी के साथ में खिलवाड़ नहीं कर सकता। ऐसा करने वाले की सात पीढ़ियों की संपत्ति लेकर गरीबों में बांट दी जायेगी। माफिया का उपचार सिर्फ बीजेपी ही है।”

खटाखट कहने वाले हुए सफाचट

आपको बता दें की योगी आदित्यनाथ बीते दिन गुरूवार को हरियाणा राज्य सभा चुनाव के दौरान बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहें थे। बता दें की योगी ने कुरुक्षेत्र, कैथल तथा जींद में भी जान सभाएं की। इन जान सभाओं में योगी ने कहा “लोकसभा चुनावों के दौरान कांग्रेस ने झूठ फैलाया की यदि इस बार बीजेपी की सरकार बनी तो आरक्षण ख़त्म कर देंगे और संविधान बदल देंगे।

कांग्रेस ने कहा था की गरीबों को एक एक लाख रुपया देंगे। अब आप कांग्रेस से पूछिए की “खटाखट खटाखट” कहां हैं? खटाखट खटाखट कहने वाले राहुल गांधी मैदान से ही सफाचट हो गए हैं। खटाखट कह कर कांग्रेस ने जनता से झूठे वादें किये क्योकि इन्होने ने ही देश को सफाचट किया था।

डीजे से क्या है दिक्कत

सीएम योगी ने जान सभा में कहा की जब 2017 में सरकार बनी तो कुछ लोगों ने कहा की कांवड़ यात्रा से दिक्कत होती है। मैंने कहा की ऐसे लोग जिन्हें दिक्कत होती है। वे अपने घरों में रहें। बाहर निकलने की आवश्यकता ही क्या है लेकिन कांवड़ यात्रियों को समस्या आयी तो कठोर कार्रवाई होगी। कुछ लोगों को डीजे और घंटे-घड़ियालों से दिक्कत होती है। मैंने कहा था की जिन लोगों को दिक्कत है वे अपने कान बंद कर लें। कांवड़ यात्रा तो धूमधाम से ही निकलेगी।

नवीन जिंदल ने कहा

कुरुक्षेत्र के सांसद नवीन जिंदल ने कहा है की यूपी की जनता से अधिक हरियाणा के लोग योगी जी को प्यार करते हैं। इन्होने चार माह पहले मेरे लिए यहां आकर प्रचार किया। इसी कारण मेरी यहां जीत हुई।