नई दिल्ली। एक समय ऐसा था तब हाथ में पहने जाने वाली घड़ियां केवल समय की जानकारी लेने के लिए लोग पहना करते थे। अब बदलते समय के साथ साथ वो घंड़िया किसी कोने में सिमटकर रह गई है। क्योकि मार्केट में अब आज के समय के आधुनिक फैशन से लैस Smartwatches ने जगह ले ली है। आज हम यहां पर बच्चों के लिए कुछ शानदार Smartwatches के बारे में बता रहे है जो उनकी सहुलियत के हिसाब से बनाई गई है। इन Smartwatches में  ऐसे फीचर्स दिए गए  हैं जिनमें जीपीएस ट्रैकिंग, टू वे कम्यूनिकेशन, सिक्योरिटी सर्विसेज आदि होने से आपका बच्चा पूरी तरह से सुरक्षित रहता है। इस Smartwatches में आपको वॉयस और वीडियो कॉल की सुविधा भी दी गई है। साथ ही लोकेशन ट्रैकिंग की सुविधा भी दी गई है।

चलिए आज हम आपको ऐसे ही Smartwatches के बारे में बता रहे है जिसमें Amazon Sale 2024 में इन स्मार्टवॉचेज पर 74% तक की विशेष छूट मिल रही है।

IMOO Watch Phone Z1 Kids Smart Watch:

4.1 यूजर रेटिंग और 1 साल की वारंटी के साथ पेश की गई IMOO Smartwatch आपके बच्चों के लिए काफी फायदेमंद साबित होगी।  क्योकि इसमें 2 मेगापिक्सल का कैमरा के साथ वीडियो कॉल समेत फोन कॉल की सुविधा दी गई है। यह बच्चों की रियल टाइम लोकेशन को ट्रैक करने में मदद करती है। इस Smartwatches में पानी का भी असर नही होगा।

WACHME 4G Kids Safety Smart Watch:

WACHME Smartwatch मेड इन इंडिया स्मार्टवॉच है जिसे यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। इस Smartwatch में ऐसे कई सेफ्टी फीचर्स दिए गए है। जो आपके बच्चे की मुसीबत के समय साथ देगें। इसमें आपको तुरंत लोकेशन करने का ऑफ्शन दिए जाने के साथ जीपीएस, वाई-फाई और एलबीएस जैसी सुविधा दी गई हैं। आप बच्चे को वॉयस और वीडियो कॉल कर पाएंगे।

Noise Champ 2 Kids Smart Watch:

बच्चों की सबसे पसंदीदा वॉच में Noise Smartwatch का नाम सबसे पहले आता है। इस Smartwatch में ऐसे फीचर दिए गए है जिससे बच्चे खुद को इंगेज रख पाएंगे।

Punnk Funnk® Location Tracking Watch:

इस वॉच को लेने के बाद आपका बच्चा काफी खुश हो जाएगा। क्योकि Punnk Funnk Watch में ऐसे एलबीएस ट्रैकिंग और सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं जिससे यह बच्चों पर पारखी नजर रख सकेगा। इसमें, टू वे कम्यूनिकेशन की सुविधा दी गई है जिससे आप बच्चों को कॉल कर उनसे बात भी कर पाएंगे। इसके साथ ही इसमें SOS इमरजेंसी फंक्शन भी दिया गया है