Girl Dancing Video Gone Viral:  धीरे धीरे अब गर्मी के वजह से लोगों को राहत मिल रह है. हर जगह बारिश का माहौल है. अभी हाल ही में बिहार में मानसून ने दस्‍तक दी है. ऐसे में लोगों में ख़ुशी की लहर दौड़ रही है. लोग बारिश का खूब मजा ले रहे है. सिर्फ मजा नहीं बल्कि लोग तो बारिश में रील्‍स भी बना रहे है.

अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल ये वायरल वीडियो सीतामढ़ी परिहार प्रखंड के सिरसिया पंचायत का है. ये वीडियो देख आपका भी दिल दहल जाएगा. असल में यहाँ जो हुआ उसे देखने के बाद आपकी भी बोलती बंद हो जाएगी. आपके भी मुँह से यही निकलेगा की बाल बाल बची लड़की.चलिए आपको बताते है की आखिर इस वायरल वीडियो में हुआ क्या.

क्या है वायरल वीडियो में

आपकी जानकारी के लिए बता दे जब आप ये वीडियो देखेंगे तो आपको एक लड़की अपने छत पर बारिश में भीगते हुए नज़र आएगी. कहा जा रहा है की ये लड़की रील बनाने छत पर आयी थी. लेकिन तभी कुछ ऐसा हुआ जिस के बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा. दरअसल हुआ ये की जब वो लड़की छत पर बारिश में नहा रही थी तभी बिजली गिरी और ये पूरा का पूरा नजारा मोबाइल में कैद हो गया.

जिस लड़की के साथ ये है उस लड़की का नाम मुस्‍कान कुमारी है. लड़की का कहना है की लड़की छत पर बारिस का रील बनाने गयी थी. वो बारिश में छत पर डांस कर रही थी तभी अचानक से धमाके की आवाज आई. इस आवाज़ के बाद पूरी छत पर रोशनी आ गयी है जिस के वजह से वो बहुत ज्यादा घबरा गई घर की ओर भागी.