Govinda Shot By Gun: बॉलीवुड अभिनेता और शिवसेना नेता गोविंदा अचानक पैर पर लगी गोली को लेकर अस्पताल में भर्ती है। बताया जा रहा है कि गोली सीधे उनके घुटने में लगी है जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में मंगलवार की सुबह लगभग 4:45 बजे तुरंत अस्पताल ले जाया गया है। जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बती जा रही है।

दरअसल गोविंदा बाहर जाने की तैयारी कर रहे थे कि तभी वो अलमारी में रखी लाइसेंसी रिवॉल्वर को चेक करने लगे, और इस बीच उनसे गलती से मिसफायर हो गया। फिलहाल वह मुंबई के Criti Care अस्पताल में भर्ती हैं उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। इस समय गोविंदा का परिवार कलकत्ता में हैं।

कैसे हुई घटना?

गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने बयान जारी कर बताया कि गोविंदा कोलकाता जाने की तैयारी कर रहे थे क्योकि इस समय उनकी पत्नी सुनीता कोलकाता में हैं। बाहर जाने की तैयारी करने दौरान वो अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर अलमारी में रख रहे थे कि तभी उनके हाथ से रिवॉल्वर नीचे गिर गई और गोली सीधे उनके पैर में जाकर धस गई।  डॉक्टर ने गोविंदा के पैर पर लगी गोली को निकाल लिया है अब  उनकी हालत ठीक बताई जा रही है। लेकिन अभी उन्हें रेस्ट के लिए  अस्पताल में रखा गया हैं।

बताया जा रहा है जिस दौरान गोविंदा के पैर में गोली लगी थी उन्होने खुद अपने मैनेजर सिन्हा को कॉल करके गोली लगने की जानकारी दी. गोविंदा की बेटी टीना इस समय अस्पताल में मौजूद है. उन्हें अगले दो दिनों तक अस्पताल में ही ऑब्जर्वेशन में रखा जाएगा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो गोविंदा लंबे समय से फिल्मों से दूरी बनाए हुए है। बीते दिनों से वो किसी फिल्म में दिखाई नहीं दिए हैं। हालांकि, वो अपनी पत्नि के साथ कई रियलिटी शोज़ का हिस्सा लेते नजर आते