नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर आने वाला शो कौन बनेगा करोड़पति हमेशा से ही चर्चा में बना हुआ रहता है। इसके हर एक एपिसोड में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन अपने जिंदगी से जुड़े हसीन और बुरे पलों को शेयर करते नजर आते है। लेकिन इस बार के एपिसोड में कुछ अलग ही देखने को मिला है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनकी शादी का 51 साल पुरारा कार्ड सामने आया है। जिसे देखने के बाद खुद बिग बी हैरान हो जाते है।

ब़ॉलीवुड की शानदार जोड़ियों में से एक माने जाने वाली अमिताभ- जया बच्चन ने एक साथ 51 साल बीता चुके हैं और आज भी उनका रिश्ता मजबूती से टिका हुआ है। इसी बीच उनकी शादी का पुराना कार्ड तेजी से वायरल हो रहा है।

अभी हाल ही में लेटेस्ट एपिसोड कौन बनेगा करोड़पति 16 में आमिर खान, अपने बेटे जुनैद खान के साथ इस शो में पहुंचे थे। उन्होंने शो में बिग बी की शादी के 51 साल पुराना कार्ड का खुलासा करते हुए खुद बिग को हैरान कर दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि पहले आमिर खान बिग बी से उनकी शादी के बारे में पूछते हैं तो अमिताभ 3 जून 1973 तारीख को बताते है। इसके बाद आमिर उनसे सुबूत मांगते है फिर उनके सामने शादी का कार्ड पेश कर देते हैं बिग बी भी इस कार्ड को देख हैरान रह जाते हैं

कार्ड की बात करें तो अमिताभ-जया की शादी के कार्ड भले ही हिंदी और इंग्लिश मे छपे थे लेकिन बिग बी के पिता हरिवंश राय बच्चन ने अपनी तरफ से रामायण की चौपाई भी लिखवाई थी।