नई दिल्ली: भारत में ऐसे कलाकार है जो अपना काम को असान नाने के लिए ऐसे ऐसे कारनामें कर जाते है। जिसको देख एक बार तो खुद बड़े बड़े वैज्ञानिक भी हैरान हो जाते है। फिर चाहे बात घर बैठे बिजली तैयार करने की हो, या फिर टूटी फूटी बाइक को नए अवतार के साथ पेश करने की हो। ऐसे अतरंगी और देसी जुगाड़ ज्यादातर भारत में ही देखने को मिलते है।

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक बुजुर्ग शख्स सड़क पर साइकिल के ऊपर एक और साइकिल पर बैठकर  चलाता नजर आ रहा है। यह साइकिल कोई साधारण साइकिल नहीं ,बल्कि जुगाड़ से बनाई गई एक अलग साइकिल है। जिसके देख लोग काफी हैरान हो रहे हैं। लोग ये भी सोच के मजबूर हो रहे हैं कि आखिर यह बुजुर्ग शख्स इस साइकिल पर चढ़ा कैसे होगा।  यह शख्स इतनी अजीब साइकिल कैसे चला सकता है?

सड़कों पर आपने डबल डेकर बस तो काफी देखी होगी लेकिन डबल डेकर साइकिल का यह नाजार पहली बार देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में व्यक्ति एक-पर-एक साइकिल चलाते हुए देखा जा सकता हैं। बुजुर्ग व्यक्ति की यह डबल डेकर साइकिल सामान्य साइकिल से काफी ऊंची है। जिस पर चढ़ना हर किसी के लिए असान भी नही है। लेकिन बुजुर्ग व्यक्ति के बड़ी ही असानी के साथ चलाने के तरीके से हर कोई हैरान हो रहा है। लोगों के मन में यह सवाल भी आ रहा है कि आखिर दादाजी इस साइकिल से उतरेंगे कैसे?

लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

वायरल हो रहे वीडियो के देखने के बाद लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस साइकिल में एटलस के फ्रेम को काटकर सामान्य साइकिल से जोड़ा गया है।