Aprilia RS 457 Bike: अभी स्पोर्ट्स बाइक का जमाना है. अभी हाल ही में जो स्पोर्ट्स बाइक धमाल मचा रहा है वो बाइक Aprila कंपनी की है. इस बाइक का नाम Aprila 457 रखा गया है. आपको इस बाइक में ट्विन सिलिंडर स्पोर्ट बाइक पर काम कर रही थी. इस बाइक को भारत में तैयार किया गया है. इसे बाइक को महाराष्ट्र के बारामती में तैयार किया गए है. आपको इस बाइक में कंपनी ने ग्लोबल लेवल पर पेश किया है. चलिए आपको इस बाइक के बारे में डिटेल में बताते है.

Aprila 457 में मिलने वाला इंजन और पावर

सबसे पहले बात करते है इस Aprilia RS 457 में मिलने वाली इंजन की. आपको इस बाइक में 457cc लिक्विड-कूल्ड, पैरेलल-ट्विन, DOHC इंजन मिलता है. बाइक में लगा इंजन 4 वाल्व इंजन से पावर मिलता है. यही नही इस 4 वाल्व इंजन को 47bhp पावर इस बाइक को मिलती है. इस स्पोर्ट बाइक में आपको सही एग्जास्ट नोट के लिए 270-डिग्री कनेक्टिंग रोड असेंबली जैसे फीचरर्स भी दिए गए है.

Aprila 457 के फीचर्स

अब आते है फीचर्स पर. बात अगर इस बाइक में मिलन वाले फीचरर्स की करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में ब्रेकिंग सिस्टम कमाल का दिया गया है. आपको इस बाइक में 320mm फ्रंट डिस्क और 220mm रियर डिस्क दिए गए है. इस बाइक का टायर साइज फ्रंट के लिए 110/60 R17 और रियर में 150/60 R17 दिए गए है.

आपको इस बाइक में 5.0 इंच TFT डिस्प्ले दिया गया है. इस बाइक में थ्री लेवल ट्रैक्शन कंट्रोल भी दिया गया है. आपको इस बाइक के ओवरऑल लुक से इसकी स्टाइलिंग और क्वालिटी टॉप नॉच दिया गया है. इस बाइक में कम वजन होने के वजह से बढ़िया पावर-टु-वेट रेशियो भी दिया गया है. इस बाइक का वजन 175 किलोग्राम भी दिया गया है. ये गाड़ी KTM RC 390 बाइक को टक्कर देने वाली है.