Lava Yuva 3 Sale: अभी हाल ही में लावा ने Yuva 3 स्मार्टफोन को लॉन्च किया है. लॉन्च होने के बाद से ही लोगों ने इसे खरदना भी शुरू कर दिया है. इस स्मार्टफोन की सेल Amazon पर चल रही है. आप अगर इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है तो आप इसे सिर्फ और सिर्फ 6,799 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद पाएंगे

आपको इस लावा युवा 3 UNISOC T606 का ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गए है. आपको इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है. आपको इसमें ग्राहकों को 90Hz रिफ्रेश रेट वाली (6.5″) की HD+ पंच होल डिस्प्ले भी दिया गया है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

कीमत और फीचर्स

आपको इस स्मार्टफोन में प्रीमियम बैक डिज़ाइन साइड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ, 4+4(वर्चुअल) जीबी रैम + 64GB/128GB UFS 2.2 रॉम, 18W फास्ट चार्जिंग टाइप-सी यूएसबी केबल दिया गया है. आपको इसमें बंपर फोटो के लिए 13MP ट्रिपल एआई रियर कैमरा के साथ 5MP फ्रंट कैमरा, बॉटम फायरिंग स्पीकर, बेहतर सुरक्षा के लिए स्टॉक एंड्रॉइड 13 और फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है. यही नहीं आपको इसमें यह 2 साल के निश्चित सुरक्षा अपडेट और गारंटीकृत एंड्रॉइड 14 अपग्रेड भी देने वाले फीचर्स भी दिय गए है.

आपको इस स्मार्टफोन में 5000 mAh की शक्तिशाली बैटरी दी गयी है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz के साथ पंच होल डिस्प्ले दिया गया है. आपको इसमें दो स्टोरेज विकल्पों का ऑप्शन मिलता है. आपको इस Yuva 3 स्मार्टफोन में एक नहीं बल्कि तीन आकर्षक युवा रंग के कलर ऑप्शन मिलते है.आपको इसमें एक्लिप्स ब्लैक, कॉस्मिक लैवेंडर और गैलेक्सी व्हाइट कलर मिलता है.

कंपनी ने इस स्मार्टफोन को बहुत ज्यादा स्टाइलिश बनाने की कोशिश की है. इसे देखते ही आप भी इसे खरीदने से रोक नहीं पाएंगे. आप भी इसके फैन हो जाएंगे.