इन दिनों यूपी के बांदा से एक अजीबोगरीब किस्सा सामना आ रहा है। जिसे जान आप थोड़ी देर के लिए दंग रहे जाएगे। दरअसल यह पूरा मामला चोरी का है। जिसमे चोरो ने कुछ ऐसा किया है जो काफी अजीबोगरीब और हंसने लायक है। आप और हम आये दिन कोई ना कोई चोरी का मामला देखते है। लेकिन यह चोरी का मामला कुछ अलग ही है। वैसे चोरी के मामले में चोरो का फायदा होता है क्योंकि वह चोरी करके कुछ न कुछ ना चीज़ वस्तु लेकर फरार हो जाते है। लेकिन इस चोरी के मामले में चोरो का फायदा नही बल्कि नुकसान देखने को मिल रहा है।

बांदा से आया चोरी का मामला सामने

दरअसल यह पूरा मामला बांदा के कोतवाल क्षेत्र का है। यहाँ पर रहने वाले रामसिया निषाद नाम के शख्स के साथ यह पूरी वारदात हुई है। रामसिया निषाद और उनका परिवार बीते दिन रात के समय से सो गए थे। उनके सोने के बाद चोरो ने उनके घर में दस्तक दी और पैसो से भरा बक्सा तोड़कर रूपये 15,000 लेकर फरार हो गए। लेकिन चोरी के दौरान आवाज की वजह से उनके बेटे की नींद जग गई तो उसके आवाज से घर में मौजूद चोर जल्दी फरार हो गए।

लेकिन अब मामला सुनने लायक है चोर घर के सदस्य की आवाज सुनकर डर के मारे भाग गए। लेकिन वह चोरी करने के लिए जिस बाइक पर आये थे। वह बाइक वही छोड़कर चले गए। सुबह होते ही चोर अपनी बाइक लेने के लिए चोरी वाले परिवार के पास आया और अपनी बाइक की मांग की तब चोर और परिवार के बीच गाली गलौज हुई।

पीड़ित ने पुलिस में की शिकायत

यह पूरा मामला होने के बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी लोगो को गिरफ्तार करके उनकी बाइक को कब्जे में ले लिया है। अब पीड़ित परिवार अपने चोरी हुए पैसो की मांग कर रहा है। इस पर अब आगे की कारवाई की जा रही है। फिलहाल चोर आरोपी गिरफ्तार हो चुके है और पुलिस की हिरासत में लिये जा चुके है।