नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर आने वाला रियलिटी शो बिग बॉस का 18 वां सीजन शुरु हो चुका है। जिसे दर्शक दखना काफी पसंद करते है। इस शो में जहां कंटेस्टेंट आपस में झगड़ते नजर आते है तो वही इनकी जिंदगी से जुड़े ऐसे राज भी पता चलते है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाते है। ऐसा ही एक राज इस घर के कंटेस्टेंट भाजपा नेता तेजिंदर सिंह बग्गा ने खोला है। जिसे सुनकर लोग हैरान हो गए है।

तेजिंदर सिंह बग्गा ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि सिद्धू मूसेवाला की मौत की भविष्यवाणी एक ज्योतिषी ने 8 दिन पहले ही कर दी थी।

सिद्धू मूसेवाला की मौत पर  बोले तेजिंदर

बिग बॉस 18 में बतौर कंटेस्टेंट के रूप में शामिल हुए बीजेपी नेता तेजिंदर सिंह बग्गा आते ही छा गए है। उन्होने इस घर में आते ही धमाल मचा दिया है। तेजिंदर सिंह ने बताया कि पहले उन्हें भविष्य-ज्योतिष पर विश्वास नहीं होता था, लेकिन जब से सिद्धू मूसेवाला की मौत की भविष्यवाणी एक ज्योतिषी की सच साबित हुई है जब से वो एस्ट्रोलॉजी पर भरोसा करने लगे है।

उन्होने बताया कि सिद्धू मूसेवाला की मौत से कुछ दिन बाद उनका एक दोस्त रुद्रा (ज्योतिषी) ने सिंगर को मौत से 8 दिन पहले ही चेतावनी दी थी और बताया था कि उन पर जानलेवा अटैक हो सकता है और इसलिए उन्हें भारत छोड़ देना चाहिए। लेकिन इस चेतावनी पर अमल करन से पहले ही ठीक 8 वें दिन बाद सिद्धू मूसेवाला गोलियों के शिकार हो गए।

भविष्यवाणी के 8 दिन बाद  हो गई सिद्धू की हत्या

तेजिंदर सिंह बग्गा ने बताया कि 19 मई 2022 को जब वो अपने दोस्त रुद्रा जो पेशे से ज्योतिषी है के पास बीजेपी के दिल्ली वाले दफ्तर में बैठे थे। इस दौरान उन्होंने अपने दोस्त के मोबाइल में सिद्धू मूसेवाला के साथ की फोटो देखकर मैने रुद्रा से पूछा कि वह मूसेवाला के साथ तुम क्या कर रहे हो ? जिसपर रुद्र ने बताया कि सिद्धू मूसेवाला 8 या 9 जुलाई तक देश छोड़ने वाला था लेकिन उसके भविष्यवाणी के 8 दिन बाद ही उनकी हत्या की खबर आ गई। रुद्र ने सिद्धू को अगाह किया था लेकिन वो उनकी इस बात को लेकर ज्यादा गंभीर नहीं हुए थे। .

सिद्धू मूसेवाला की मौत

बता दें कि मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत 29 मई साल 2022 को हुई थी जब सिद्धू अपनी थार गाड़ी से जा रहे थे तभी अचानक उनकी गाड़ी के सामने दो कारों ने आकर फायरिंग की, जिसमें सिद्धू की मौत मौके पर ही हो गई थी।